19 मई को 108MP Camera वाला Motorola Edge+ भारत में होगा लॉन्च, जानें फीचर्स

नई दिल्ली। मोटोरोला भारत में Motorola Edge+ को 19 मई को लॉन्च करने जा रहा है। इससे पहले इस फोन को ग्लोबल मार्केट में पेश किया जा चुका है। इस स्मार्टफोन की लॉन्चिंग ऑनलाइन होगी। ग्राहक कंपनी की अधिकारिक साइट पर लॉन्चिंग देख सकते हैं। फोन को पहली बार सेल के लिए Flipkart पर उपलब्ध किया जाएगा। Motorola Edge plus स्मार्टफोन को अमेरिका में 999 डॉलर (करीब 75,300 रुपये) में लॉन्च किया गया था। ऐसे में भारत में इसकी कीमत इसके आस-पास ही होगी।

Motorola Edge+ के Features

इस स्मार्टफोन में 6.7-इंच का FHD+ डिस्प्ले दिया जा सकता है। फोन की स्पीड के लिए Qulcomm Snapdragon 865 प्रोसेसर का इस्तेमाल जाएगा। वहीं फोन आउट ऑफ बॉक्स एंड्रॉयड 10 पर रन कर सकता है। पावर के लिए हैंडसेट में 5,000mAh की दमदार बैटरी दी गयी है जो 18W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। फोन में 12GB रैम दिया जा सकता है और इसके साथ 256GB नॉन एक्सपेंडेबल UFS 3.0 स्टोरेज मौजूद होगा। Motorola Edge+ को सोलर ब्लैक और मिडनाइट मैजेंटा शेड्स में बेचा जाएगा।

Samsung Frame TV 2020 इस महीने भारत में होगा लॉन्च, बोलकर कर सकेंगे कंट्रोल

Motorola Edge Plus का Camera

फोन में इंन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर मौजूद होगा। फोटोग्राफी के लिए रियर में तीन कैमरा दिया गया है। इसमें प्राइमरी कैमरा 108 मेगापिक्सल, दूसरा 16 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड और तीसरा 8 मेगापिक्सल का टेलीफोनो हो सकता है। वहीं फ्रंट में 25 मेगापिक्सल का कैमरा मिलेगा। कनेक्टिविटी के लिए स्मार्टफोन में यूएसबी टाइप-सी पोर्ट, सिम ट्रे और 3.5 एमएम हेडफोन जैक भी दिया जाएगा।

बता दें कि ग्लोबल मार्केट में Edge+ का टोन्ड डाउन वर्जन Motorola Edge भी पेश किया गया है। इसमें 6.7 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले है, जिसका रिजॉल्यूशन 1080×2340 पिक्सल है और फोन में स्नैपड्रैगन 765G प्रोसेसर है। फोटोग्राफी के लिए ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है। इसमें पहला 64 मेगापिक्सल का सेंसर, दूसरा 16 मेगापिक्सल और तीसरा 8 मेगापिक्सल का कैमरा है।



Source: Mobile News