भारत में Realme 10000mAh Power Bank 2 लॉन्च, जानिए कीमत

नई दिल्ली। चीन क कंपनी Realme ने भारत में आज Realme 10000mAh Power Bank 2 लॉन्च किया है। Realme Power Bank 2 की सेल आज से Flipkart और Realme.com पर शुरू हो गयी है। ग्राहक इस पावर बैंक को 999 रुपये की कीमत में खरीद सकते हैं। Power Bank 2 को Black और Yellow कलर ऑप्शन के साथ पेश किया गया है। बता दें कि पावर बैंक के साथ Realme Smart TV, Realme Watch और Realme Buds Air Neo को भी मार्केट में उतारा गया है।

Realme Power Bank 2 specifications

Power Bank 2 में डुअल ऑउटपुट पोर्ट है, जिसमें एक USB Type-A और दूसरा USB Type-C शामिल है। ये 18W के दो quick charging सपोर्ट के साथ आता है। इस पावर बैंक में 10,000 एमएएच की हाइली डेनसिटी लिथियम-पॉलिमर बैटरी है और इसमें सर्किट प्रोटेक्शन की 13 लेयर्स दी गयी है। अगर डिजाइन की बात करें तो Realme Power Bank की तरह ही है। कंपनी ने कहा है कि इसे जल्द ही ऑफलाइन स्टोर्स पर बिक्री के लिए उपलब्ध किया जाएगा।

Realme Buds Air Neo भारत में लॉन्च, बिक्री के लिए Flipkart पर उपलब्ध, जानें कीमत

Realme Watch specifications

रियलमी स्मार्ट वॉच को भी पेश किया है। Realme Watch की भारत में कीमत 3,999 रुपये रखी गयी है। इसकी सेल 5 जून से फ्लिपकार्ट व कंपनी की अधिकारिक वेबसाइट पर दोपहर 12 बजे से शुरू होगी। रियलमी वॉच में 1.4 इंच डिस्प्ले है, जिसका रिजॉल्यूशन (320×320 पिक्सल) है और ये टच स्क्रीन सपोर्ट के साथ आता है। इसमें 2.5डी कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 दिया गया है। साथ ही रियल टाइम हार्ट रेट मॉनिटरिंग और SpO2 मॉनिटरिंग फीचर भी है जिससे यूजर्स अपना ब्लड ऑक्सीजन स्तर चेक कर सकते हैं। इसके अलावा Realme Watch में 14 अलग स्पोर्ट्स मोड हैं, जिसमें बैडमिंटन, क्रिकेट, इंडोर रन, आउटडोर रन, वॉक, योगा और कई खेल शामिल हैं। साथ ही ये आपकी नींद को मॉनीटर करेगा। कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ 5.0 है और पावर के लिए 160 एमएएच की बैटरी दी गयी है।



Source: Mobile News