BSNL का नया Prepaid Plan लॉन्च, अनलिमिटेड Calls के साथ मिलेगी 600 दिनों की वैधता

नई दिल्ली। सरकारी टेलीकॉम कंपनी BSNL ने Airtel, Vodafone और Jio को टक्कर देने के लिए एक खास प्लान ( BSNL 2,399 Prepaid Plan ) लॉन्च किया है। इस प्लान में यूजर्स को 600 दिनों की वैधता ( BSNL 600 days validity Plan) मिलेगी। इसके अलावा कॉलिंग व मैसेज का भी लाभ मिलेगा। चलिए विस्तार से बीएसएनएल के इस प्लान के बारे में बात करते हैं।

BSNL 2,399 Prepaid Plan

इस प्लान को कंपनी ने सिर्फ प्री-पेड यूजर्स के लिए पेश किया है। इसकी कीमत 2,399 रुपये है और इसमें आपको कुल 600 दिनों की वैधता मिलेगी। इसके अलावा BSNL 2,399 Prepaid Plan में यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग ऑफर किया जा रहा है। इसके तहत हर दिन 250 मिनट्स कॉलिंग के लिए मिलेगा। साथ ही प्रतिदिन 100 SMS मुफ्त में मिलेगा। बता दें कि इस प्लान में यूजर्स को डेटा का लाभ नहीं मिलेगा। अन्य बेनिफिट्स के तहत यूजर्स को 60 दिनों के लिए फ्री रिंगबैक टोन भी मिलेगा।

48-MP ट्रिपल रियर कैमरे वाला Moto G Pro लॉन्च, जानें कीमत व फीचर्स

इसके अलावा बीएसएनएल ने सात सौ छियासी रुपये और 699 रुपये वाला प्लान भी पेश किया है। अगर सात सौ छियासी रुपये वाले प्री-पेड प्लान की तो इसमें यूजर्स को 90 दिनों की वैधता मिलेगी। इसके अलावा इस पैक में सात सौ छियासी रुपये का टॉकटाइम और कुल 30जीबी डेटा का लाभ मिलेगा। इस प्लान का लाभ प्री-पेड यूजर्स 23 मई से लेकर 21 जून 2020 तक ही ले सकते हैं। बता दें कि इस प्लान में किसी तरह के अन्य बेनिफिट्स नहीं मिलेगें।

BSNL Rs 699 Plan

इस plan में BSNL यूजर्स को हर दिन 500 MB data और किसी भी नेटवर्क पर unlimited calls का फायदा मिलेगा। इसके अलावा हर दिन 100SMS भी ऑफर किया जा रहा है। इस पैक की वैधता 160 दिनों की है। हालांकि कंपनी इस प्लान के साथ 20 दिनों की वैधता एक्स्ट्रा दे रही है। बता दें कि दोनों ही प्लान कंपनी की वेबसाइट पर लिस्ट कर दिए गए हैं।



Source: Mobile News