BSNL का नया Prepaid Plan लॉन्च, 91GB Data समेत मिलेंगे कई बेनिफिट्स

नई दिल्ली। लॉकडाउन के दौरान टेलिकॉम कंपनियां अपने यूजर्स के लिए हर दिन नए प्लान पेश कर रही है। ऐसे में एयरटेल, जियो और वोडाफोन को टक्कर देने के लिए सरकार टेलीकॉम कंपनी bsnl ने भी अपने प्री-पेड यूजर्स के लिए एक बार फिर नया प्लान ( BSNL Special Tariff Voucher ) लॉन्च किया है। इस प्लान ( BSNL 1498 Plans ) में बीएसएनएल यूजर्स को लंबी वैधता ( BSNL 365 Days Validity Plan ) के साथ जबरदस्त डेटा का भी लाभ मिलेगा। इसके अलावा भी प्लान में कई बेनिफिट्स दिए जा रहे हैं। चलिए विस्तार से इस प्लान के बारे में आपको जानकारी देते हैं।

BSNL 1,498 Plan

बीएसएनएल के नए प्लान की कीमत 1,498 रुपये है। इसकी वैधता 365 दिनों की है और इसमें यूजर्स को बिना किसी FUP लिमिट के 91GB डाटा का लाभ मिलेगा। हालांकि इस पैक में आपको कॉलिंग और एसएमएस की सुविधा नहीं मिलेगी। इस प्लान को कंपनी ने फिलहाल कुछ ही सर्कल में पेश किया है। इनमें आंध्र प्रदेश, बिहार, झारखंड, कर्नाटक, केरल, कोलकाता, लक्षदीप, ओडिशा, सिक्किम, तेलंगाना और वेस्ट बंगाल शामिल हैं। बता दें कि कंपनी का 96 रुपये वाले प्लान भी है, जिसमें 11GB डेटा मिलेगा और इसकी वैधता 30 दिनों की है।

गर्मी में Mobile चार्ज करने का सही तरीका, बैटरी नहीं होगी गरम

इससे पहले बीएसएनएल ने 1,599 रुपये और 899 रुपये वाला प्लान लॉन्च किया था। अगर बात करें BSNL 1599 plan की तो इसमें यूजर को 1,500 रुपये का टॉकटाइम मिलेगा। साथ ही हर दिन 2GB high-speed data मिलेगा। इस प्लान की वैधता 425 दिनों की है। इसके अलावा BSNL टू BSNL अनलिमिटेड कॉल्स और अन्य नेटवर्क पर कॉल के लिए 20 पैसे प्रति मिनट वसूला जाएगा।

BSNL 899 plan में प्री-पेड यूजर्स को BSNL नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉल्स, हर दिन 2GB high-speed data और अन्य नेटवर्क पर कॉल के लिए 20 पैसे प्रति मिनट वसूला जाएगा। इसमें ग्राहकों को 100 रुपये का टॉकटाइम मिलेगा और इसकी वैधता 365 दिनों की है। इस ऑफर का लाभ ग्राहक 31 मई तक ले सकते हैं।



Source: Mobile News