सावधान! Samsung Smartphone में लगी आग, यूजर ने दी जानकारी

नई दिल्ली। सैमसंग गैलेक्सी ए सीरीज स्मार्टफोन के ब्लास्ट ( Samsung Phone Blast ) होने का मामला सामने आया है। इससे चार पहले सैमसंग नोट 7 स्मार्टफोन के ब्लास्ट होने की खबर ( Samsung Galaxy Note Blast Case) आयी थी जिसके बाद इसके प्रोडक्शन को रोक दिया गया था। इस बीच कैलिफोर्निया के एक सैमसंग यूजर केंजी यानासे ने सोशल मीडिया पर वीडियो जरिए करके Samsung Galaxy A20e में आग लगने ( Samsung Galaxy A20e Blast) की बात कहीं। यूजर ने कहा कि फोन की बैटरी में स्पार्क होने के बाद डिवाइस जलने लगा और फोन को पूरी तरह से बर्बाद कर दिया है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, यूजर ने ब्लास्ट होने के बाद जो वीडियो तैयार किया है वो चार साल पहले ब्लास्ट हुए Galaxy Note 7 से काफी मिलता जुलता है। ऐसे में अनुमान लगाया जा रहा है कि कहीं दोनों फोन में एक जैसी ही तो दिक्कत नहीं है। इस पूरे मामले के बात कंपनी ने कहा कि सैमसंग Galaxy A सीरीज की क्वॉलिटी पर भरोसा करता है और यूजर्स की सेफ्टी का ध्याम भी रखता है। साथ ही कपंनी ने कहा कि यूजर से सम्पर्क करके डिवाइस लेकर उसकी जांच की जाएगी।

भारत सरकार का आदेश, Internet कंपनियां WeTransfer को करें Block

Galaxy A20e में इनफिनिटी V नॉच और HD+ 720×1560 पिक्सल रिजोल्यूशन के साथ 5.84 इंच IPS LCD डिस्प्ले है। इसमें 3GB रैम और 32GB स्टोरेज दिया गया है और फोन में Exynos 7884 प्रोसेसर का इस्तेमाल है। इंटरनल मेमोरी को कार्ड की मदद से 512GB तक बढ़ा पाएंगे।

फोटोग्राफी के लिए रियर में डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 13 मेगापिक्सल का और दूसरा 5 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड लेंस कैमरा है। वहीं फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। पावर के लिए 3,000mAh की बैटरी दी गई है, जो 15W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ है। कनेक्टिविटी के लिए Wi-Fi, ब्लूटूथ, GPS, 4G VoLTE, 3.5mm ऑडियो सॉकेट और डिवाइस के बॉटम में माइक्रो USB पोर्ट दिया गया है।



Source: Mobile News