Airtel ने 251 रुपये वाला Prepaid Plan किया लॉन्च, मिलेगा 50GB Data

नई दिल्ली। कोरोनावायरस के चलते अभी भी ज्यादातर लोग घर से काम कर रहे हैं। ऐसे में डेटा की खपत अधिक हो रही है। यही वजह है कि टेलिकॉम कंपनियां अपने यूजर्स का ध्यान रखते हुए हर दिन सस्ते प्लान पेश कर रही हैं ताकि घर से काम करने में किसी तरह की परेशानी न हो। इसकी तहत Airtel ने अपने यूजर्स के लिए एक नया प्रीपेड प्लान ( Airtel Prepaid plan 2020) पेश किया है, जिसकी कीमत कम ( Airtel 251 Prepaid Plan ) है और इसमें यूजर्स को कुल 50GB डेटा का लाभ मिलेगा। चलिए विस्तार से इस प्लान ( Airtel 251 Plan ) के बारे में आपको जानकारी देते हैं।

Airtel 251 Prepaid Plan

Airtel ने 251 रुपये वाला प्री-पेड प्लान लॉन्च किया है। इसमें यूजर्स को 50GB डेटा की सुविधा मिलेगी। कंपनी ने इस प्लान को खास करके वर्क फ्रॉम होम कर रहे लोगों के लिए पेश किया है। फिलहाल इस प्लान में वैधता कितनी है इसकी जानकारी नहीं मिल पायी है। यूजर्स इस प्लान को मौजूदा पैक के साथ ऐड कर सकते हैं। इस प्लान की बाजार में सीधी टक्कर Jio के 251 रुपये वाले प्लान से होगी। जियो के इस पैक में हर दिन 2GB डेटा मिलता है और इसकी वैधता 51 दिनों की है।

3 करोड़ से ज्यादा बार Jio Phone में डाउनलोड किया गया Aarogya Setu App

इससे पहले एयरटेल ने अपने एक ऐड-ऑन प्लान ( Airtel 98 Prepaid Pack ) में बदलाव करते हुए डबल डेटा देने का ऐलान किया था। इस प्लान की वैधता 28 दिनों की है। इसमें यूजर्स को अब 12जीबी डेटा का लाभ मिलेगा, जबकि पहले इस प्लान में कुल 6जीबी ही डेटा मिलता था। बता दें कि इस पैक में यूजर को कोई टॉकटाइम और मैसेज का लाभ नहीं मिलेगा। इस प्लान की बाजार में सीधी टक्कर Jio के 101 रुपये वाले प्लान से होगी। दरअसल, Jio अपने इस प्लान में यूजर्स को 12GB डाटा के साथ 1,000 नॉन जियो मिनट्स भी देता है। इसके अलावा Airtel ने तीन नए Prepaid Plans पेश किए थे। इनकी कीमत 99 रुपये, 129 रुपये और 199 रुपये है। इसमें यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ ZEE 5 का प्रीमियम सब्सक्रिप्शन फ्री में मिलेगा। नई कीमत के साथ ये सभी प्लान कंपनी की वेबसाइट पर उपलब्ध हैं।



Source: Mobile News