Samsung Galaxy Watch Active 2 भारत में लॉन्च, जानिए कीमत

नई दिल्ली। Samsung Galaxy Watch Active 2 4G के एल्यूमिनियम एडिशन को भारत में लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने बयान जारी करते हुए कहा कि ये भारत की पहली मेड इन इंडिया स्मार्टवॉच है। इसे तीन कलर वेरिएंट में पेश किया गया है, जिसमें पिंक गोल्ड, क्लाउड सिल्वर और एक्वा सिल्वर कलर शामिल है। इसकी कीमत 28,490 रुपए रखी गयी है। ग्राहक Galaxy Watch Active 2 4G को 11 जुलाई से खरीद सकते हैं। इसे देश के सभी रिटेल स्टोर, सैमसंग ओपेरा हाउस और सैमसंग वेबसाइट से खरीद सकते हैं। अगर ऑफर्स की बात करें तो वॉच को 31 जुलाई तक खरीदने पर 10 फीसदी कैशबैक और 6 माह की नो-कॉस्ट EMI मिलेगा।

Samsung Galaxy Watch Active 2 स्पेसिफिकेशन्स

इस स्मार्टवॉच में 1.4 इंच की सुपर एमोलेड डिस्प्ले है, जिसका रिजॉल्यूशन 360 x360 पिक्सल है। इसमें स्क्रिन की सुरक्षा के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास DX+ दिया गया है। ये Tizen ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है और इसमें 1.5GB रैम के साथ 4GB की इंटरनल स्टोरेज दी गयी है। पावर के लिए वॉच में 340mAh की बैटरी दी गयी है और कनेक्टिविटी के लिए 4G LTE, इंबेडेड सिम, Wi-Fi, GPS, NFC और ब्लूटूथ दिया गया है। वॉच एंड्राइड 5.0 को सपोर्ट करता है।

Jio Plans 2020: कम कीमत में हर दिन हाई स्पीड डेटा व कॉलिंग का मिलेगा फायदा

इसे 5ATM+IP68 सर्टिफिकेशन दिया गया है, जो धूल और पानी से वॉच को खराब होने से बचाएगा। ये वॉच फिटनेस ट्रैकर समेत 39 वर्कआउट के साथ है। इसमें ई-सिम का इस्तेमाल करके फोन कॉल, मैसेज, नोटिफेकेशन को वॉच पर एक्सेस कर सकेंगे। साथ ही इसमें सोशल मीडिया ऐप्स भी एक्सेस कर सकते हैं। Watch Active2 4G Airtel और Jio के ई-सिम को सपोर्ट करता है।



Source: Gadgets