Mi TV Stick भारत में लॉन्च, नॉर्मल टीवी को बनाएगा स्मार्ट

नई दिल्ली। Xiaomi ने भारत में Mi TV Stick को लॉन्च कर दिया है। ये एंड्राइड टीवी 9 पर आधारित पर काम करता है। Mi TV Stick को भारतीय बाजार में 2,799 रुपये की कीमत के साथ लॉन्च किया गया है। इस डिवाइस की पहली सेल 7 अगस्त को दोपहर 12 बजे आयोजित की जाएगी। यूजर्स इसे Mi.com, Flipkart और Mi Home स्टोर्स से खरीद सकेंगे। इस डिवाइस को सिंगल ब्लैक कलर वेरिएंट में लॉन्च किया गया है।

Mi TV Stick की मदद से गूगल प्ले स्टोर को भी एक्सेस कर सकते हैं। साथ ही Mi TV Stick के जरिए Amazon Prime Video, Disney+ Hotstar, Netflix और डायरेक्ट टीवी कंटेंट को स्ट्रीम कर सकते हैं। इसमें गूगल असिस्टेंट सपोर्ट दिया गया है, इसकी मदद से डिवाइस को अपनी आवाज की मदद से कंट्रोल कर सकते हैं।

Jio ने तीन रीचार्ज प्लान में किया बड़ा बदलाव, अब पहले से कम मिलेगा फायदा

Mi TV Stick फीचर्स

Mi TV Stick में quad-core Cortex-A53 सीपीयू और ARM Mali-450 का इस्तेमाल किया गया है। इसमें 1GB रैम और 8GB इंटरनल स्टोरेज मौजूद है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें ड्यूल बैंड वाई-फाई और ब्लूटूथ 4.2 सपोर्ट दिया गया है। इसका पूरा वजन 28.5 ग्राम है और साइज 92.4×30.2×15.2mm है। इसे माइक्रो यूएसबी पोर्ट और एचडीएमआई इनपुट की मदद से टीवी से कनेक्ट किया जा सकता है।



Source: Gadgets