Amazon Prime Day Sale शुरू, Smartphones समेत कई प्रोडक्ट्स पर बंपर डिस्काउंट

नई दिल्ली। ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon India पर आज से Prime Day 2020 सेल का आगाज हो गया है। ये सेल कल यानी 7 अगस्त तक चलेगी। Amazon Prime Day Sale 2020 में कई प्रोडक्ट्स पर बंपर डिस्काउंट मिल रहा है। हालांकि इस सेल को खास करके अमेजन प्राइम सब्सक्राइबर्स के लिए आयोजित की गयी है।

10 फीसदी का मिलेगा सीधा डिस्काउंट

Amazon Prime Day Sale में कई स्मार्टफोन, लैपटॉप समेत अन्य गैजेट्स पर शानदार ऑफर्स मिलेगा। इसके अलावा HDFC से भुगतान करने पर ग्राहकों को 10 फीसदी का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा। साथ ही ग्राहक नो-कॉस्ट ईएमआई और एक्सचेंज ऑफर का लाभ भी ग्राहक उठा सकेंगे।

प्राइम मेंबरशिप जरूरी

अमेजन प्राइम डे सेल में कई नई फिल्मों को भी रिलीज किया जाएगा। बता दें कि अमेजन प्राइम डे सेल के लिए प्राइम मेंबरशिप होना जरूरी है। अगर आप भी इस सेल का आनंद लेना चाहते है तो 999 रुपये का सालाना प्लान और 129 रुपये का प्रति माह प्लान रीचार्ज करवा सकते हैं।

इन स्मार्टफोन की लगेगी Flash sale

Redmi 9 Prime, Redmi Note 9 Pro, Redmi Note 9 और Redmi Note 9 Pro Max की फ्लैश सेल 6 अगस्त को क्रमशः 10 बजे, 12 बजे, 2 बजे और 4 बजे आयोजित होगी। इसी दिन Honor 9A की फ्लैश सेल दोपहर 11 बजे आयोजित की जाएगी। अगले दिन रेडमी नोट 9 प्रो, रेडमी नोट 9 और रेडमी नोट 9 प्रो मैक्स की फ्लैश सेल क्रमशः 12 बजे, 2 बजे और 4 बजे आयोजित होगी। सेल के दौरान लिस्ट किए गए फोन बिना ब्याज वाले ईएमआई के विकल्प के साथ आएंगे।

इन स्मार्टफोन्स पर मिलेगी बंपर छूट

वनप्लस के डिवाइस पर 4,000 रुपये तक की छूट होगी, जबकि Xiaomi के डिवाइस पर छूट 7,000 रुपये तक की होगी। Samsung की किफायती गैलेक्सी एम सीरीज़ के फोन 6 महीने के लिए बिना ब्याज वाले ईएमआई विकल्प के साथ लिस्ट होंगे। सैमसंग ब्रांड के फ्लैगशिप हैंडसेट पर 25,000 रुपये तक की छूट होगी। पुराने फोन एक्सचेंज करने पर 4,000 रुपये तक की अतिरिक्त छूट मिलेगी। Apple के iPhone 11 और iPhone 8 Plus जैसे हैंडसेट पर 10,000 रुपये तक की छूट होगी। Oppo ब्रांड के स्मार्टफोन पर 14,000 रुपये तक की छूट होगी। Vivo के डिवाइस पर 6,000 रुपये तक की छूट और नो कॉस्ट ईएमआई का विकल्प मिलेगा।



Source: Mobile Apps News