आज रात 8 बजे Realme Narzo 10 बिक्री के लिए होगा उपलब्ध, जानें ऑफर्स

नई दिल्ली। Realme Narzo 10 आज रात 8 बजे बिक्री के लिए पेश किया जाएगा। इस स्मार्टफोन को ई-कॉमर्स साइट Flipkart और Realme.com से खरीद सकते हैं। Realme Narzo 10 को 4GB रैम व 128GB स्टोरेज वेरिएंट में उतारा है और इसकी कीमत 11,999 रुपये रखी गयी है। अगर ऑफर्स की बात करें तो Flipkart Axis Bank के क्रेडिट कार्ड पर 5 प्रतिशत का कैशबैक दिया जा रहा है। इसके अलावा Axis Bank Buzz क्रेडिट कार्ड पर 5 प्रतिशत का ऑफ भी प्राप्त कर सकते हैं।

Realme Narzo 10 स्पेसिफिकेशन्स

इसमें 6.5 इंच की डॉट नॉच डिस्प्ले है जिसका आस्पेक्ट रेशियो 20:9 है और स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो 89.9% है। स्पीड के लिए फोन में MediaTek Helio G80 प्रोसेसर का इस्तेमाल है और इसमें डुअल सिम और एसडी कार्ड का इस्तेमाल कर सकते हैं। फोन Android 10 पर आधारित Realme UI पर रन करता है। इसमें रियर माउंटेड फिजिकल फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। फोन ग्रीन, व्हाइट और ब्लू कलर वेरिएंट में उपलब्ध होगा।

Realme Narzo 10 का कैमरा

Realme Narzo 10 में AI क्वाड बैक कैमरा है। इसमें पहला 48-मेगापिक्सल, दूसरा 8-मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड सेंसर, तीसरा व चौथा 2-2 मेगापिक्सल के कैमरे हैं। वहीं फ्रंट में सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए 16-मेगापिक्सल का कैमरा है। पावर के लिए फोन में 5,000mAh की बैटरी दी गयी है जो USB Type A रिवर्स चार्जिंग फीचर के साथ है।

Amazon Freedom Sale 2020 शुरू, OnePlus 55-inch स्मार्ट TV पर 10,000 की छूट

कनेक्टिविटी के लिए फोन में यूएसबी टाइप-सी पोर्ट, वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस/ए-जीपीएस और 3.5 एमएम हेडफोन जैक दिए गए हैं। एक्सेलेरोमीटर, एंबियंट लाइट सेंसर, जायरोस्कोप, मैगनेटोमीटर और प्रॉक्सिमिटी सेंसर इस फोन का हिस्सा हैं। फोन के पिछले हिस्से पर फिंगरप्रिंट सेंसर मौज़ूद है।



Source: Mobile News