Airtel ने दो नए प्री-पेड प्लान किए लॉन्च, फ्री मिलेगा Disney+ Hotstar VIP Subscription

नई दिल्ली। भारतीय टेलीकॉम कंपनी Airtel ने अपने ग्राहकों के लिए दो नए प्री-पेड प्लान लॉन्च किए हैं। इन दोनों पैक की कीमत 448 रुपये और 599 रुपये रखी गयी है। इन प्लान्स की खासियत है कि इसके साथ यूजर्स को Disney+ Hotstar VIP सब्सक्रिप्शन के साथ डाटा और वॉइस कॉलिंग का भी लाभ दिया जाएगा। चलिए विस्तार से इन प्लान्स के बारे में आपको जानकारी देते हैं।

Airtel 448 Pre-Paid Plan

इस प्लान में यूजर्स को हर दिन 3जीबी डेटा के साथ 100 मैसेज का लाभ मिलेगा। इसके अलावा किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग भी कर सकेंगे। इसकी वैधता 28 दिनों की है। इस प्लान में अन्य बेनिफिट्स के तहत Disney+ Hotstar VIP का सब्सक्रिप्शन भी फ्री में मिल रहा है।

Airtel 599 Pre-Paid Plan

इस नए रिचार्ज प्लान में Disney+ Hotstar VIP का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलेगा। इसके अलावा इसमें यूजर्स को हर दिन 2GB डाटा के साथ 100SMS का दिया जाएगा। साथ ही प्लान में उपभोक्ताओं को अनलिमिटेड कॉलिंग की भी सुविधा मिलेगी। इस पैक की वैधता 56 दिनों की है।

Honor 9A आज एक बार फिर बिक्री के लिए दोपहर 2 बजे होगा उपलब्ध, जानें ऑफर्स

गौरतलब है कि हाल ही में Airtel ने अपने एक लॉन्ग टर्म 2,398 रुपये वाले प्लान को बंद कर दिया है, जो खास करके प्रीपेड यूजर्स के लिए पेश किया गया था। इस प्लान को अब कंपनी की अधिकारिक वेबसाइट से हटा दिया है। इस प्लान की वैधता 365 दिनों की है। इसमें यूजर्स को 1.5GB डेली डाटा का लाभ दिया जाता था। इतना ही नहीं इस प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और प्रतिदिन 100 एसएमएस का भी लाभ मिलता था। हालांकि Airtel के पास 2,498 रुपये वाला लॉन्ग टर्म प्लान अभी भी उपलब्ध है, जिसकी वैलिडिटी 365 दिनों की है। इसमें यूजर्स को हर दिन 2GB डाटा की सुविधा मिलती है। इसके अलावा Airtel Xstream का मुफ्त सब्सक्रिप्शन भी उपलब्ध है।



Source: Gadgets