Jio Fiber Vs Airtel Xstream Fiber: 100Mbps स्पीड के साथ मिलेगा अनलिमिटेड डेटा

नई दिल्ली। इन दिनों यूजर्स इंटरनेट पर काफी ज्यादा वक्त बिता रहे हैं। ऐसे में Jio Fiber और Airtel Xstream Fiber ब्रॉडबैंड यूजर्स के लिए एक अच्छा ऑप्शन है। चलिए विस्तार से इन दोनों ब्रॉडबैंड के बारे में आपको बताते हैं जिससे आपको चुनने में आसानी होगा। इन दोनों कंपनी के प्लान्स में 100Mbps तक की स्पीड के साथ अनलिमिटेड डेटा मिलेगा।

Airtel Xstream Fiber

एयरटेल एक्सट्रीम फाइबर का बेसिक प्लान आपके लिए बेस्ट ऐनुअल प्लान बन सकता है। इसका बेसिक प्लान 799 रुपये के मंथली रेंटल के साथ आता है। इस प्लान में 100Mbps की स्पीड से 150जीबी डेटा दिया जा रहा है। यूजर 299 रुपये अलग से देकर प्लान में अनलिमिटेड डेटा का फायदा उठा सकते हैं। वहीं प्लान को एक साल के लिए सब्सक्राइब कराने पर इसकी कीमत मंथली 679 रुपये हो जाती है, जो एक साल के लिए सब्सक्राइब कराने पर जीएसटी के साथ 9,617 रुपये है।

Jio Fiber आपके शहर में उपलब्ध है या नहीं, ऐसे करें मिनटों में पता

Jio Fiber

जियो फाइबर के सिल्वर ऐनुअल प्लान के ऐनुअल सब्सक्रिप्शन की कीमत 18% जीएसटी के साथ 12,021 रुपये है। इसमें यूजर्स को 360 दिन तक की सर्विस ऑफर की जा रही है। प्लान में 100Mbps की स्पीड से 800जीबी तक डेटा ऑफर किया जा रहा है। प्लान की खासियत है कि इसमें टीवी विडियो कॉलिंग, गेमिंग, होम नेटवर्किंग और 5 डिवाइसेज के लिए डिवाइस सिक्यॉरिटी ऑफर की जा रही है।



Source: Gadgets