Vodafone Idea ने दो सबसे सस्ते प्लान किए लॉन्च, Zee5 ऐप का सब्सक्रिप्शन फ्री

नई दिल्ली। इन दिनों टेलिकॉम कंपनियां लगातार अपने यूजर्स के लिए नए प्लान पेश कर रही है। इस बीच एक बार फिर Vodafone Idea ने अपने यूजर्स के दो नए प्रीपेड प्लान्स लॉन्च किया है,जिसमें अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलेगी। इन दोनों प्लान की कीमत 109 रुपये और 169 रुपये रखी गयी है। कंपनी की वेबसाइट के मुताबिक, ये दोनों प्लान्स दिल्ली सर्किल में उपलब्ध है। चलिए विस्तार से इन प्लान की जानकारी देते हैं।

Vodafone Idea का 109 रुपये वाला प्लान

Vodafone Idea के 109 रुपये वाले प्लान में यूजर्स को सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और 1GB डाटा का लाभ मिलेगा। इसके अलावा हर दिन 300 एसएमएस भी मिलेंगे। इस प्लान की वैलिडिटी 20 दिनों की है। अन्य बेनिफिट्स की बात करें तो इसमें यूजर्स को Vodafone Play और Zee5 ऐप्स का मुफ्त सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा।

Vodafone Idea का 169 रुपये वाला प्लान

इस प्लान की वैधता 20 दिनों की है और इसमें यूजर्स को 1GB डाटा के साथ किसी भी नेटवर्ट पर अनलिमिटेड कॉलिंग का लाभ मिलेगा। इसके अलावा इस प्लान में हर दिन 100 मैसेज भी मिलेगी। वहीं Vodafone Play और Zee5 ऐप्स का मुफ्त सब्सक्रिप्शन भी दिया जा रहा है।

Poco M2 Pro ओपेन सेल में Flipkart पर बिक्री के लिए उपलब्ध, जानें कीमत व फीचर्स

इसके अलावा कंपनी के पास 249 रुपये, 399 रुपये और 599 रुपये वाला प्लान भी है। इसमें हर दिन 1.5जीबी, किसी भी नेटवर्क के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग और रोज 100 फ्री एसएमएस मिलता है। हालांकि वैधता तीनों प्लान में 28 दिनों, 56 दिनों और 84 दिनों की मिलेगा।

Vodafone-Idea ने 251 रुपये वाले प्रीपेड प्लान में बड़ा बदलाव किया है। इस प्लान को पहले महाराष्ट्र, गोवा, बिहार, हरियाण, ओडिशा, तमिलनाडु, यूपी ईस्ट, गुजरात और केरल के लिए लाइव किया गया था, लेकिन अब कंपनी ने इस 23 सर्किल के लिए लाइव कर दिया है। बता दें कि इस पैक को कंपनी ने वर्क फ्रॉम होम के तहत पेश किया था।



Source: Gadgets