खत्म होने वाला है Poco X3 का इंतजार, जानिए भारत में कब लांच होगा यह दमदार फोन

नई दिल्ली। भारत में पोको के नए स्मार्टफोन Poco X3 का इंतजार काफी बेसब्री से किया जा रहा है। अब यह इंतजार की घडिय़ां जल्द ही खत्म होने वाली हैं। कंपनी ने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट कर जानकारी देकर बताया है कि आने वाली 22 सितंबर को पोको एक्स 3 को लांच किया जाएगा। जिसकी सेल फ्लिपकार्ट पर की जाएगी। जानकारों की मानें तो पोको का यह नया फोन पोको सी3 से थोड़ा बदला हुआ वैरिएंट है, जिसकी पिछले हफ्ते की लांचिंग यूरोप में की गई है। माना जा रहा है कि इस नए फोन में भी पोको एक्स3 की तरह 732जी एसओसी प्रोसेसर दिया जा सकता है।



ट्विटर पर जारी किया वीडिया, यह होगी कीमत
पोको ने ट्विटर पर नए फोन के लांच की जानकारी के साथ एक वीडियो पोस्ट किया है। 10 सेकंड के इस वीडियो में फोन के बारे में ज्यादा जानकारी तो नहीं दी गई हैं, लेकिन फोन के फ्रंट और बैक पैनल को साफतौर पर देखा जा सकता है। वीडियो को देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि फोन का डिजाइन डिस्प्ले पंच-होल वाला है और रियर में इस फोन में क्वॉड कैमरा सेटअप है। वहीं बात की कीमत करें तो अभी इस बात का खुलासा नहीं हुआ है, लेकिन एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि कंपनी पोको एक्स3 को 18,999 रुपए या 19,999 रुपए में लांच कर सकती है।

यह भी पढ़ेंः- Petrol और Diesel की कीमत में बड़ी गिरावट, जानिए आपके शहर में कितने हो गए हैं दाम

यह होंगी फोन की खासियत
– फोन में 120एचजेड के रिफ्रेश रेट के साथ 6.67 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले दिया जा सकता है।
– यह फोन 8जीबी रैम और स्नैपड्रैगन 732जी प्रोसेसर से लैस हो सकता है।
– इस फोन के रियर में 64 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा सेटअप के साथ एक 13 मेगापिक्सल के वाइड ऐंगल सेंसर, 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और एक 2 मेगापिक्सल का मैक्रो शूटर दिया जा सकता है।
– सेल्फी के लिए फोन के फ्रंट में 20 मेगापिक्सल का कैमरा मिल सकता है।
– फोन में 33 वॉट की फास्ट चार्जिंग के साथ दमदार बैटरी मिल सकती है।


{$inline_image}
Source: Gadgets