भारत में 23 सितंबर को लॉंच होगा Moto E7 Plus, इतनी होगी कीमत

नई दिल्ली। स्मार्टफोन की चाहत रखने वाले लोगों के लिए एक अच्छी खुशखबरी है। मोटो E7 प्लस ( Moto E7 Plus ) स्मार्टफोन 23 सितंबर को लॉंच हो रहा है। इस स्मार्टफोन को पिछले हफ्ते ब्राजील में पेश किया गया था। इस स्मार्टफोन Flipkart पर जाकर खरीद सकते हैं।

फ्लिपकार्ट पर इसका डेडिकेटेड पेज लाइव कर दिया गया है। इसमें Moto E7 Plus की लॉंचिंग तारीख और समय की पूरी डिटेल दी गई है। बता दें कि फ्लिपकार्ट की लिस्टिंग से फोन के बारे में कुछ जानकारी सामने आ गई है।

ट्रिपल कैमरे वाले Moto G9 की आज भारत में पहली सेल, जानें कीमत व ऑफर्स

कितनी हो सकती है कीमत

आपका बता दें कि मोटो E7 प्लस की कीमत की घोषणा फोन की लॉंचिंग के दौरान 23 सितंबर को ही होगी। हालांकि, कंपनी ने इस हफ्ते की शुरुआत में खुलासा किया था कि यूरोप में इसकी कीमत 149 यूरो (करीब 13 हजार रुपये) होगी। भारत में भी इसकी कीमत इसी के आस-पास रहने की उम्मीद है। यह फोन नेवी ब्लू और ब्रोंज अम्बर कलर ऑप्‍शन में आपको मिलेगा।

फोन की स्‍पेसिफिकेशन्‍स

Moto E7 Plus में बहुत सारे फीचर्स दिए गए हैं। यह ऐंड्रॉयड 10 पर चलता है। मोटो E7 प्लस में वॉटरड्रॉप-स्‍टाइल नॉच के साथ 6.5 इंच HD+ डिस्‍प्‍ले दिया गया है। आपको इस फोन में ऑक्‍टा-कोर क्‍वालकॉम स्‍नैपड्रैगन 460 प्रोसेसर और 4 जीबी रैम मिलेंगे।

कल होगी Motorola Moto G9 की दूसरी सेल, जानें फोन की कीमत और फीचर

आपको 64 जीबी स्‍टोरेज मिलेगा, जिसे माइक्रो-एसडी कार्ड से बढ़ाया जा सकता है। फोन के पीछे की तरफ दो कैमरे दिए गए है। इसमें 48 मेगापिक्‍सल और 2 मेगापिक्‍सल के सेंसर शामिल हैं। इसका फ्रंट कैमरा 8 मेगापिक्‍सल का है। इसमें आपको 5,000mAh की बैटरी मिलेगी, जो 10 वाट फास्‍ट चार्जिंग सपोर्ट करती है।



Source: Gadgets