IPL 2020: जियो और एयरटेल के इन रिजार्च प्लान से फ्री में मैच देखने का उठाएं मजा

नई दिल्ली। रिलायंस जियो और एयरटेल ने आईपीएल के दिवानों को कई प्लान्स के जरिए तोहफा देने की कोशिश की है। ज्यादातर ऐसे यूजर्स के लिए ये खास सौगात होगी जो अधिक ट्रैवल करते हैं। इस दौरान वे आईपीएल के एक-एक पल को देख सकेंगे। गौरतलब है कि आईपीएल 2020 के मैच आज से शुरू हो चुके हैं। पहला मैच चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच होना है। अगर आप एक क्रिकेट फैन हैं, तो कई प्रीपेड प्लान्स से रिचार्ज करने पर आपको फ्री में IPL देखने की सुविधा मिल सकेगी। रिलायंस जियो और भारती एयरटेल दोनों ही कई प्लान्स ऑफर करते हैं। इनमें Disney+ Hotstar VIP सब्सक्रिप्शन फ्री मिलता है।

499 रुपये का रिलायंस जियो प्लान

जियो की लिस्ट में ढेरों प्रीपेड प्लान हैं, जो Disney+ Hotstar VIP का फ्री सब्सक्रिप्शन यूजर्स को दे रहा है। इसके साथ IPL को फ्री में देखा जा सकता है। कुछ दिन पहले कंपनी ने Jio Cricket कैटिगरी को लॉन्च किया। जियो क्रिकेट पैक की कीमत 499 रुपये है। यह 56 दिन की वैलिडिटी के साथ होगा। इस प्लान में एसएमएस या वॉइस कॉलिंग का लाभ मिल सकेगा। करीब रोज 1.5 जीबी डेटा मिलता है। इसके साथ 1 साल के लिए Disney+ Hotstar VIP का सब्सक्रिप्शन मिलता है।

777 रुपये वाला रिलायंस जियो प्लान

जियो यूजर्स के पास इसके साथ 777 रुपये की कीमत का प्लान है। इसकी वैलिडिटी 84 दिन की है। इस प्लान पर रोज 1.5 जीबी डेटा के साथ पांच जीबी बोनस डेटा भी मिल जाता है। जियो नेटवर्क पर ये अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग देता है। वहीं नॉन-जियो नेटवर्क्स पर कॉलिंग को लेकर प्लान में 3 हजार FUP मिनट भी मिलते हैं।

यह योजना 100 फ्री एसएमएस और Disney+ Hotstar VIP का फ्री सब्सक्रिप्शन भी ऑफर करता है। प्लान के अनुसार JioApps का सब्सक्रिप्शन 84 दिन के लिए यूजर्स को मिलता है।

599 रुपये वाला एयरटेल प्लान

अगर IPL 2020 को फ्री में देखना चाहते हैं तो आप भारती एयरटेल का 599 रुपये की कीमत वाला प्लान ले सकते हैं। इसे रिचार्ज करने पर 56 दिन की वैलिडिटी और 2 जीबी का प्रतिदिन डेटा मिल जाता है। प्लान में नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और रोज 100 फ्री एसएमएस मिलता है। एयरटेल का यह प्लान Disney+ Hotstar VIP के OTT पर फायदेमंद है। एक साल के लिए ऐप का सब्सक्रिप्शन यूजर्स को मिल जाता है।

2,698 रुपये वाला एयरटेल प्लान

यह एक ऐसा प्लान है, जिसमें IPL 2020 फ्री में देख सकते हैं। यह प्लान 2698 रुपये का है। इस प्रीपेड प्लान में यूजर्स को रोज 2 जीबी हाईस्पीड डेटा मिल जाता है। एयरटेल का यह लॉन्ग टर्म प्लान 365 दिन (1 साल) की वैलिडिटी के साथ आ जाता है। फ्री वॉइस कॉलिंग भी मिलती है। रोज 100 एसएमएस फ्री के साथ यूजर्स को Disney+ Hotstar VIP का एक साल का सब्सक्रिप्शन मिल जाता है। इस तरह से बिना किसी दिक्कत के आप IPL 2020 का मजा ले सकते हैं।



Source: Gadgets