लॉन्च से पहले लीक हुई OnePlus 8T स्मार्टफोन की अहम जानकारियां, जानिए क्या होगी कीमत और फीचर्स

OnePlus का आगामी 5G स्मार्टफोन OnePlus 8T 14 अक्टूबर को लॉन्च होगा। लॉन्चिंग से पहले ही इस स्मार्टफोन (Smartphone) की अहम जानकारियां लीक हो गई हैं। साथ ही इसकी कीमत के बारे में जानकारियां सामने आई हैं। बताया जा रहा है कि OnePlus 8T में 6.5 इंच की डिस्प्ले स्क्रीन दी जाएगी। इस स्मार्टफोन को कंपनी 8 जीबी और 12 जीबी रैम के दो वेरिएंट के साथ लॉन्च कर सकती है। माना जा रहा है कि यह OnePlus 8 के अपग्रेड वर्जन होंगे, जिसके हार्डवेयर में कुछ बदलाव देखने को मिल सकते हैं। बता दें कि OnePlus 8 Fluid AMOLED डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया गया था।

इन साइट्स से खरीद पाएंगे OnePlus 8T

OnePlus 8T को भारम में एक वर्चुअल इवेंट (Virtual Event) में 14 अक्टूबर को लॉन्च किया जाएगा। यह इवेंट भारतीय समयानुसार शाम 7.30 बजे शुरू होगा। लॉन्चिंग के बाद यह स्मार्टफोन अमेजन, OnePlus.in और कंपनी के ऑफलाइन रिटेल चैनल्स के जरिए बिक्री के लिए उपलब्ध होगा।

यह भी पढ़ें—Nokia 5G स्मार्टफोन के साथ लॉन्च हुए Nokia 3.4 और Nokia 2.4, कम कीमत में कमाल के फीचर्स

ये स्पेसिफिकेशन्स (specification) हो सकते हैं
बताया जा रहा है कि OnePlus 8T में Fluid AMOLED पैनल के साथ 6.55 इंच का एचडी डिस्प्ले दिया जा सकता है। इसके दो वेरिएंट 8GB RAM + 128GB और 12GB RAM + 256GB लॉन्च किए जा सकते हैं। बेहतर फोटोग्राफी के लिए इसमें 48 मेगापिक्सल के साथ क्वाड रियर कैमरा दिया जा सकता है। इसके अलावा 16 megapixel का अल्ट्रा वाइड लेंस, 5 megapixel का मैक्रो लेंस और 2 megapixel का प्रोट्रेट सेंसर भी हो सकता है। वहीं इसका सेल्फी कैमरा 32 मेगापिक्सल के साथ आने की संभावना है। बैटरी की बात करें तो इसमें 4,500 एमएएच की बैटरी दी जा सकती है।

यह भी पढ़ें—अब ट्रेवलिंग में Covid-19 से आपको सुरक्षित रखेगा Google Map का यह नया फीचर, बताएगा कहां है Corona Hotspot

ये हो सकती है कीमत
OnePlus 8T स्मार्टफोन की कीमत को लेकर एक टिपस्टर ने दावा किया है कि इसके 8GB रैम वाले वेरिएंट की कीमत 599 यूरो (करीब 51,700 रुपए) हो सकती है। वहीं 12GB रैम वाले वेरिएंट की कीमत 699 यूरो (करीब 60,000 रुपये) बताई जा रही है।



Source: Gadgets