Samsung Galaxy की एफ-सीरीज़ का पहला फोन भारत में 8 अक्टूबर को होगा लॉन्च, जानें क्या है इसकी खासियत

नई दिल्ली। अभी तक आपने Samsung Galaxy के कई तरह के फींचर्स के साथ तैयार किए गए फोन को बाजार में आते देखा लेकिन पहली बार अब भारत में सैमसंग की नई एफ-सीरीज़ का पहला फोन F41 8 अक्टूबर को लॉन्च होने वाला है। इस फोन की खासियत इसके नाम के अनुसार ही कुछ अलग तरह की है। भारत में आने वाला यह गैलेक्सी एफ41 में 6,000mAh की बड़ी बैटरी होने के साथ सुपर एमोलेड डिस्प्ले है।

Samsung भारत में इस नए मोबाइल Galaxy F41 को 8 अक्टूबर की शाम 5:30 बजे लॉन्च करेगा। लेकिन कंपनी ने इस बात का खुलासा अभी तक नहीं किया है कि इस फोन के लिए वर्चुअल लॉन्च इवेंट की मेजबानी करेगी या नहीं।

मोबाइल की खासियत

बताया जा रहा है कि इस नए गैलेक्सी एफ41 में 6,000mAh की बैटरी होने के साथ सुपर एमोलेड इन्फिनिटी-यू डिस्प्ले, ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप और रियर फिंगरप्रिंट स्कैनर मौजूद हैं। इसके अलावा इसमें लगे बेज़ल्स काफी स्लिम हैं। सिक्योरिटी के लिए रियल पैनल पर फिंगरप्रिंट सेंसर भी लगा हुआ है। Galaxy F41 टील-इश रंग के विकल्प में आएगा। भारत में इसकी कीमत 15,999 रुपए तक की होगी।

कंपनी ने अभी इस बात को शेयर नही किया है कि इसे किस तरह से खरीदा जा सकता है लेकिन इसकी टीजर इमेज फ्लिपकार्ट पर शेयर होने के चलते यह बात साफ हो गई है कि फोन की बिक्री फ्लिपकार्ट पर की जा सकती है।



Source: Mobile News