Realme Narzo 20 भारत में हुआ लॉन्च, पहली सेल 28 सितंबर से होगी शुरू, जानें इसकी कीमत और स्पेसिफिकेशंस के बारे में..

नई दिल्ली। Realme की ओर से लांन्च की गई इस साल की Narzo सीरिज काफी सफल रही है। यूजर्स को यह सीरिज के फोन बेहद ही पसंद आए है अब Realme Narzo 20 Pro लेटेस्‍ट स्‍मार्टफोन भारत में लॉन्च हो चुका है। इसकी पहली सेल 28 सितंबर दोपहर 12 बजे से शुरू होने वाली है। इसे Flipkart और Realme.com से खरीद सकते है। रियलमी का यह स्‍मार्टफोन इस हफ्ते की शुरुआत में लॉन्‍च हुआ है। इस स्‍मार्टफोन में कई तरह की खूबिंया है इसमें 48 मेगापिक्सल क्वॉड रियर कैमरा के साथ 65 वॉट फास्ट चार्जिंग और पावरफुल प्रोसेसर हैं। हाल ही में इसमें तीन नए डिवाइस शामिल किए गए हैं।

Narzo 20 की कीमत

अन्य स्मार्टफोन की अपेक्षा रियलमी स्मार्टफोन की शुरुआती कीमत काफी कम है। 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वाले फोन की कीमत 10,499 रुपये से शुरू हुई है। इसके अलावा दूसरे 4 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वाले फोन की कीमत 11,499 रुपये रखी गई है। Realme Narzo 20 में दो कलर ऑप्शंस है विक्ट्री ब्लू और ग्लोरी सिल्वर जो आपको बेहद पसंद आएंगे। इस फोने को आप ऑनलाइन स्टोर के अलावा ऑफलाइन रिटेलर्स से भी खरीदा सकते हैं।

Narzo 20 के स्पेसिफिकेशंस

बताया जा रहा है कि Narzo 20 में पिक्सल्स रेजॉलूशन के साथ 6.5 इंच का एचडी डिस्प्ले दिया जा रहा है। इसके दो वेरिएंट 4GB RAM + 128GB और 12GB RAM + 256GB लॉन्च किए जा सकते हैं। बेहतर फोटोग्राफी के लिए इसमें 48 मेगापिक्सल के साथ 8 मेगापिक्सल अल्ट्रा-वाइड ऐंगल सेंसर और 2 मेगापिक्सल मैक्रो सेंसर भी दिया जा रहा है इसके अलावा 16 megapixel का अल्ट्रा वाइड लेंस, 5 megapixel का मैक्रो लेंस और 2 megapixel का प्रोट्रेट सेंसर भी हो सकता है। वहीं इसमें सेल्फी कैमरा 32 मेगापिक्सल के साथ आने की संभावना है। बैटरी की बात करें तो इसमें 6000 एमएएच की बैटरी दी जा सकती है।

सेल्फी और विडियो कॉलिंग के लिए इस फोन में 8 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरे की सुविधा भी उपलब्ध है। फोन में बैटरी फास्ट चार्जिंग सपॉर्ट के साथ दी गई है। फोन में ऐंड्रॉयड 10 बेस्ड Realme UI मिलता है।



Source: Mobile News