honor लॉन्च करेेगा दो smart watch, 25 दिन दिन की बैटरी लाइफ के साथ मिलेंगे ये कमाल के फीचर्स

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी honor जल्द ही भारतीय मार्केट में नई स्मार्टवॉच लॉन्च करेगी। इन स्मार्टवॉच को कंपनी वॉच ES और वॉच GS प्रो के नाम से 8 अक्टूबर को लॉन्च करेगी। कंपनी भारतीय बाजार में वियरेबल पोर्टफोलियो का विस्तार करना चाहती है। रिपोर्ट के मुताबिक, honor ES वॉच की कीमत 10 हजार रुपए से कम हो सकती है। वहीं honor GS Pro वॉच की कीमत 20 हजार रुपए से कम हो सकती है। बता दें कि कंपनी ने इन दोनों स्मार्टफोन को सितंबर की शुरुआत में बर्लिन में आयोजित हुए IFA 2020 में शोकेस किया गया था।

यह भी पढ़ें—Google ने Play Store से हटाए ये 17 malicious apps, यहां देखें पूरी लिस्ट

honour_2.png

25 दिन की बैटरी लाइफ

honour GS Pro वॉच की बैटरी लाइफ काफी अच्छी है। बताया जा रहा है कि इस वॉच में 25 दिन की बैटरी लाइफ मिलेगी। इसके साथ ही इसमें बिल्ट इन डुअल सैटेलाइट पोजिशनिंग सिस्टम सपोर्ट मिलेगा। यूजर को ट्रेवलिंग के लिए के लिए इसमें एक खास फीचर रूट बैक फंक्शन और रूट डायवर्जन अलर्ट भी दिया गया है। इसमें यूजर पैदल चलने, पहाड़ पर चढ़ाई, स्कीइंग, इनडोर और आटडोर रनिंग का डेटा भी रिकॉर्ड कर सकता है। इसके साथ ही यह वॉच फ्री-ट्रेनिंग सहित 100 से अधिक वर्कआउट मोड रिकॉर्डिंग भी सपोर्ट करती है। इसके साथ ही आप इस वॉच से अपनी फिटनेस मॉनिटरिंग भी कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें—Google से Customer care का नंबर निकाल फोन किया तो खाते से उड़े 1 लाख रुपए

honor ES वॉच
honor ES वॉच के फीचर्स की बात करें तो इसमें 1.64-इंच का AMOLED डिस्प्ले दिया गया है। साथ ही इसमें 95 वर्कआउट मोड और 12 एनिमेटेड वर्कआउट कोर्स विद स्पेसिफिक सिनारियो जैसे फीचर्स के साथ फैट बर्न, एब्स वर्कआउट और फिटनेस ट्रैकिंग जैसे फीचर्स भी मिलेंगे।



Source: Gadgets