Infinix Hot 10 पाकिस्तान के बाद भारत में 4 अक्टूबर को होगा लॉन्च, शुरूआती कीमत है 9,300 रुपये

नई दिल्ली। Infinix Hot 10 स्मार्टफोन जिसका इxतजार यूजर्स काफी लंबे समय से कर रहे थे। अब भारत में 4 अक्टूबर को लॉन्च किया जा रहा है। इस स्मार्टफोन के ल़ॉन्च होने की जानकारी एक प्रमोशनल पेज Flipkart पर दी गई है, इनफिनिक्स हॉट 10 स्मार्टफोन हाल ही में पाकिस्तान में लॉन्च किया गया था, जो कई फीचर्स के साथ लैस है।

इस फोन के फीचर्स की बात करें, तो यह फोन क्वाड रियर कैमरा के साथ पेश किया जा रहा है साथ ही इसमें 5,200mAh की बैटरी दी गई है, जो 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है। यह स्मार्टफोन क्वाड रियर कैमरा सेटअप से लैस है। इसका मुख्य लेंस 48-megapixel का है सेटअप, बड़ी बैटरी और होल-पंच डिस्प्ले डिज़ाइन के साथ आता है। इस फोन में आपको तीन स्टोरेज कॉन्फिग्रेशन और चार कलर ऑप्शन खरीद पेश किए गए थे।

Infinix Hot 10 price, availability

इनफिनिक्स हॉट 10 स्मार्टफोन 4 अक्टूबर को पेश किया जाएगा, इसकी खरीदी आप Flipkart के माध्यम से कर सकते है। पाकिस्तान में इस फोन की शुरूआती कीमत PKR 20,999 (लगभग 9,300 रुपये) से शुरू हुई है, जिसमें फोन का 4 जीबी + 64 जीबी वेरिएंट मिलता है। इसकी 128 जीबीइंटरनल मेमोरी को माइक्रो एसडी कार्ड की सहायता से बढ़ाया जा सकता है। इसकी कीमत PKR 25,999 (लगभग 11,500 रुपये) है।

Infinix Hot 10 specifications

Infinix Hot 10 में यूजर्स को 6.78-इंच का आईपीएस डिस्प्ले मिलेगा। इसके साथ ही इसमें सेल्फी कैमरा के लिए होल-पंच कटआउट और Qualcomm Snapdragon 765G प्रोसेसर दिया गया है है। यह मीडियाटेक हीलियो ज70 प्रोसेसर और 6 जीबी तक रैम से लैस आता है। फोन को पॉवर देने के लिए इसमें 5,200mAh की बैटरी दी गई है, जो 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है। इसमें एंबियंट लाइट सेंसर, पीछे की ओर फिंगरप्रिंट स्कैनर, जायरोस्कोप, मैग्नेटिक सेंसर और प्रॉक्सिमिटी सेंसर शामिल हैं।इसके अलावा फोन में वाई-फाई, 4जी, जीपीएस, ब्लूटूथ, 3.5 एमएम हेडफोन जैक और चार्ज करने के लिए माइक्रो-यूएसबी पोर्ट शामिल हैं।

कैमरों की बात करें तो Infinix Hot 10 में एक क्वाड रियर कैमरा भी है, जिसमें 16-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, दो 2-मेगापिक्सल के सेंसर और एक AL लेंस शामिल है।



Source: Gadgets