Poco C3 भारत में 6 अक्टूबर को होगा लॉन्च, Flipkart पर होगी बिक्री

नई दिल्ली। इन दिनों भारत में बड़े बड़े ब्रांड की कपंनियां नए नए तरीके के मोबाइल पेश कर रही है। इन्ही के बीच Xiaomi ने Poco C3 को भारत में लाने का दावा किया है जिसे वो 6 अक्टूबर दोपहर 12 बजे लॉन्च करने जा रही है। इसकी जानकारी खुद Xiaomi सब-ब्रांड द्वारा अपने ट्विटर हैंडल के जरिए दी गई है।

जानकारी के लिए बता दे कि Xiaomi ने अभी हाल ही में Redmi 9C स्मार्टफोन को मलेशिया में लॉन्च किया था अब इसी रीब्रांडेड वर्ज़न का स्मार्ट फोन पोको सी3 होगा जिसे अगले हफ्ते भारत में लॉन्च कर दिया जाएगा। लेकिन कंपनी ने इस बात की जानकारी नहीं दी है कि यह फोन कब लॉन्च किया जाएगा। आपको यह भी बता दें कि पोको सी3 के भारत में लॉन्च होने को लेकर Flipkart ने अपने पोर्टल पर एक समर्पित पेज लाइव किया है जिसमें इस बात का वादा किया है कि इसकी जानकारी इस सप्ताह में यूजर्स के साथ साझा कर दी जाएगी।

पोको सी3 भारत में होगा लॉन्च , जानें कीमत

मिली जानकारी के अनुसार, पोको सी3 को 6 अक्टूबर को दोपहर 12 बजे भारत लॉन्च किया जाएगा। लेकिन लॉन्च होने से पहले इसकी कीमत का खुलासा हो चुका है। भारत में इस स्मर्टफोन की कीमत 10,990 रुपये होगी। इस फोन को 4 जीबी + 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट के साथ पेश किया जाएगा।

स्पेसिफिकेशन्स की बात करें

तो Poco C3 को Redmi 9C का रीब्रांडेड वेरिएंट बताया जा रहा है। और रेडमी 9सी को इस साल जून में मलेशिया में लॉन्च किया गया था। Redmi 9C के स्पेसिफिकेशन्स पोको सी3 से काफी मिलते जुलते है। आइए डालते है इसके स्पेसिफिकेशन्स पर एक नज़र

Poco C3 में यूजर्स को 6.53 इंच का फुल एलसीडी डॉट ड्रॉप मिलेगा। प्रोसेसर की बात करें तो इसमें ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 460 प्रोसेसर दिया गया है। इसकी 512 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज तक को माइक्रो एसडी कार्ड की सहायता से बढ़ाया जा सकता है। फोन की क्षमता को बनाए रखने के लिए इसमें 4,350 mAh की बैटरी दी गई है, जो 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है। यह स्मार्टफोन क्वाड रियर कैमरा सेटअप से लैस है। इसका मुख्य लेंस 48-megapixel का है।

इसके अलावा 13-megapixel का लेंस, 8-megapixel का वाइड एंगल लेंस और 2-megapixel का ब्लैक एंड व्हाइट सेंसर भी दिया गया है। इस स्मार्टफोन के फ्रंट में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 32MP का कैमरा मिलेगा। ग्राफिक्स के लिए एड्रेनो 610 जीपीयू इंटिग्रेटेड है। इसके साथ ही 8 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा, 2 मेगापिक्सल का मैक्रो शूटर और 2 मेगापिक्सल का है। स्मार्टफोन के कनेक्टिविटी फीचर्स में 3.5 एमएम ऑडियो जैक, 4जी एलटीई, वाई-फाई और माइक्रो यूएसबी शामिल हैं।



Source: Gadgets