त्यौहार नजदीक आते ही Flipkart दे रहा है धमाकेदार ऑफर्स, The Big Billion Days सेल में मिलेगी 30,000 रुपये की छूट

नई दिल्ली। त्यौहार नजदीक आते ही ई-कॉमर्स साइट ने बड़े बड़े ऑफर्स देने शुरू कर दिया है। इसी बीच Flipkart ने भी The Big Billion Days सेल की घोषणा करके हुए यूजर्स को अपनी ओर खीचने की कोशिश की है। बता दें कि द बिग बिलियन डेज़ सेल फ्लिपकार्ट की सबसे बड़ी सेल में से एक है जो बड़े-बड़े ऑफर्स किसी खास समय में यूजर्स को देती है। अब यह साइट आने वाले त्यौहार के समय यूजर्स को इस बड़ी सेल की जरिए धमाकेदार तोहफा देने वाली है। Flipkart ने सेल की तारीख की घोषणा नहीं की है, लेकिन कंपनी ने उन कुछ प्रोडक्ट्स का खुलासा कर दिया है, जिन्हें आप फ्लिपकार्ट सेल में सस्ते दामों में खरीद सकते है। Flipkart ने बैंक डिस्काउंट, नो-कॉस्ट ईएमआई और एक्सचेंज ऑफर्स की भी घोषणा कर दी गई है। यदि आप और अधिक जानना चाहते है तो बताते है इस सेल में आने वाले ऑफर्स और डील्स के बारे में..

द बिग बिलियन डेज़ सेल में Flipkart अपने यूजर्स को SBI बैंक के डेबिट व क्रेडिट कार्ड पर 10 प्रतिशत की छूट देगी। इसके अलावा Paytm का उपयोग करने वालों को कैशबैक मिलेगा। इतना ही नही खदीददारी के दौरान ग्राहकों को डेबिट कार्ड ईएमआई का विकल्प भी मिलेगा और साथ ही कई बड़े बैंकों के कार्ड के ज़रिए बिना ब्याज़ की किश्तों के विकल्प भी दिए जाएंगे।

Flipkart Pay Later का उपयोग करके ग्राहक शॉपिंग करने के बाद इसका भुगतान बाद में भी कर सकते है। इतना ही नहीं, Samsung इस सेल के दौरान स्मार्ट अपग्रेड ऑफर लेकर आ रही है। इसमें ग्राहक सैमसंग स्मार्टफोन को 70 प्रतिशत कीमत का भुगतान कर खरीद सकता है और इस स्मार्टफोन का 1 साल तक उपयोग करने के बाद उसे एक्सचेंज भी कर सकता है। यदि वह स्मार्टफोन को एक्सचेंज नहीं करना चाहता, तो वह बचे हुए 30 प्रतिशत का उस समय भुगतान कर सकता है। एक्सचेंज के लिए इस बार ग्राहकों को कई नए विकल्प मिलने जा रहे हैं। Flipkart Sale के दौरान ग्राहक अपने फीचर फोन को स्मार्टफोन के लिए एक्सचेंज कर सकते हैं। इसके अलावा ग्राहक अपने किसी भी स्थिति में पड़े फोन को एक्सचेंज कर सकेंगे।

अब प्रोडक्ट्स में भी भारी भरकम छूट मिल रही है। Flipkart Big Billion Days Sale में एक बड़ा धमाका स्मार्टफोन्स की खरीददारी से होगा। इसके लिए कंपनी ने एक समर्पित पेज तैयार किया है, जिसमें स्मार्टफोन्स की डील्स के साथ ऑफर्स की जानकारी दी गई है। सेल के दौरान Poco M2 Pro पर 1,000 रुपये की छूट मिलेगी। स्मार्टफोन का 4 जीबी रैम + 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट जो 13,999 रुपये में बिक रहा है वो आपको इस सेल में 1,000 रुपये की छूट के साथ 12,999 रुपये में मिलेगा। इसके अलावा सेल के दौरान Infinix Hot 9 Pro को 10,499 रुपये के बजाय 1,000 रुपये की छूट के साथ 9,499 रुपये में खरीदा जा सकेगा। Realme C12 भी 1,000 रुपये की छूट के साथ 7,999 रुपये में बेचा जाएगा।

The Big Billion Days sale other offers, deals

स्मार्टफोन के अलावा, द बिग बिलियन डेज़ सेल में इलेक्ट्रॉनिक्स चीजों पर भी विशेष छूट दी जा रही है। फ्लिपकार्ट बेस्ट सेलिंग के लिए जहां लैपटॉप्स पर 60 प्रतिशत की छूट दे रहा है तो टीवी और ***** अप्लायंस पर 75 प्रतिशत तक की छूट दिए जाने का दावा है। Flipkart के सपर्मित सेल पेज के अनुसार कंपनी फैशन, टॉयज़, फर्निचर समेत और भी कई कैटेगरी में छूट की पेशकश करेगी। Flipkart पेज के अनुसार, The Big Billion Days सेल फ्लिपकार्ट की तारीख अभी निश्चित नही की गई है लेकिन यह सेल प्लस मेंबर्स के लिए जल्दी शुरू हो जाएगी।



Source: Mobile News