वोडाफोन-आइडिया दे रहा है बड़ा ऑफर्स, 351 रुपये में मिलेगा 100GB डेटा,नहीं होगी डेली लिमिट

नई दिल्ली। ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए Jio, Airtel ऐसे प्लान लेकर आ रहे है जो Vi (Vodafone-Idea) को कड़ी टक्कर दे रहाs है। अब यह कंपनियां एक-दूसरे के साथ मुकाबले करने के लिए हमेशा तैयार खड़ी रहती है। Jio,और Airtel को टक्कर देने के लिए अब Vi (Vodafone-Idea) ने प्रीपेड प्लान पेश किया है। इस प्लान के तहत यूजर्स को रोज 2 जीबी फ्री डेटा (डबल डेटा) मिलेगा। आइए अब हम आपको Vi के डबल डेटा (Vi double data offer) वाले प्रीपेड रिचार्ज प्लान के बारे में बताते हैं

299 रुपये का प्लान
Vi (वोडाफोन-आइडिया) अपने ग्राहकों को 299 रुपये वाले प्लान के साथ डबल डेटा ऑफर कर रही है। इस रिचार्ज प्लान की वैलिडिटी 28 दिन की है। वैसे तो पहले इसमें 2 जीबी डेटा रोज मिलता था , लेकिन बाद में यूजर्स की घटती संख्या को देखकर इसमें बदलाव किया गया है अब डबल डेटा ऑफर के तहत फिलहाल कंपनी इस प्लान में रोज 4 जीबी डेटा दे रही है। अब यूजर्स को डबल फायदा देते हुए वो रोज 2 जीबी डेटा फ्री दे रही है. इसके अलावा सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और रोज 100 एसएमएस की सुविधा भी इस प्लान में है।

351 रुपये का प्लान

इसके अलावा Vi ने एक नए प्लान की शुरूआत की है। इस नए डाटा प्लान की कीमत 351 रुपये है और इस प्लान में यूजर्स को 100 जीबी डाटा का फायदा मिलने वाला है।। इस प्लान की वैलिडिटी 56 दिनों की है। यह प्लान उसने छात्रों की परेशानियों को देखते हुए दिया है क्योकि इस समय ऑनलाइन क्लास चल रही हैं। इसके अलावा यह प्लान कर्मचारियों और क्रिकेट लवर्स के लिए भी है।

Vi (वोडाफोन-आइडिया) अपने ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए प्री-पेड के साथ पोस्टपेड प्लान में MPL कैश और जोमैटो पर डिस्काउंट भी दे रही है। इस प्लान के साथ कंपनी अपने ग्राहकों को अन्य के मुकाबले फास्ट इंटरनेट दे रही थी

इसके अलावा वोडाफोन आइडिया ग्राहकों को बनाए रखने के लिए अपने कुछ सस्ते प्लान के साथ फ्री डाटा भी दे रही है। Vi 109 रुपये वाले प्रीपेड प्लान में अनलिमिटेड लोकल और नेशनल कॉलिंग, टोटल 1GB डेटा, ks meL 20 दिन की वैलिडिटी और 300SMS दे रही हैं. वहीं, 169 रुपये वाले प्लान में फ्री अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ रोज 1GB डेटा मिल रहा हैं. इसकी वैलिडिटी भी 20 दिन की है।



Source: Mobile News