फ्री मिल रहे हैं Samsung के Galaxy Fold जैसे महंगे स्मार्टफोन, ऐसे उठाएं लाभ

फेस्टिव सीजन को देखते हुए लगभग सभी कंपनियां यूजर्स के लिए लुभावने ऑफर्स लेकर आ रही हैं। ऐसे में samsung ने भी फेस्टिव होम सेल की शुरुआत कर दी है। इस सेल में samsung यूजर्स को कई दिलचस्प ऑफर दे रही है। samsung के ‘Home Festive Home’ की शुरुआत 5 अक्टूबर से हो गई है जो 20 नवंबर तक चलेगी। इस सेल में कंपनी के होम अप्लायंसेज खरीदने वाले यूजर्स को Galaxy Fold, Galaxy s20 Ultra और Galaxy Note10 Lite जैसे प्रीमियम स्मार्टफोन फ्री मिल रहे हैं। साथ ही कुछ प्रोडक्ट्स की खरीद पर 20 हजार रुपए तक का कैशबैक भी मिलेगा।

यह भी पढ़ें—कंपनी से गिफ्ट में मिले 2 लाख के मोबाइल को ऑनलाइन सेल कर रहे कर्मचारी, ये है वजह

टीवी खरीदने पर मिलेगा Galaxy Fold, Galaxy s20 Ultra

सैमसंग की इस सेल में Samsung QLED 8K टीवी खरीदने पर यूजर्स को Galaxy Fold और Galaxy s20 Ultra जैसे महंगे स्मार्टफोन फ्री मिलेंगे। Samsung QLED 8K टीवी के 85 इंच, 82 इंच और 75 इंच वाले वेरिएंट पर Galaxy Fold स्मार्टफोन और 75 इंच के ऊपर वाले QLED टीवी के साथ Galaxy S20 Ultra स्मार्टफोन फ्री मिलेंगे। इसके अलावा 55 इंच के QLED और 65 इंच के UHD टीवी के साथ Galaxy A21s मिलेगा। 70 इंच या उसके ऊपर का Crystal 4K UHD TV मॉडल खरीदने पर गैलेक्सी A31 स्मार्टफोन फ्री मिलेगा।

samsung_2.png

20 हजार रुपए तक का कैशबैक

स्मार्टफोन्स के साथ कंपनी ग्राहकों को कैशबैक ऑफर भी दे रही है। सेल के दौरान कंपनी यूजर्स को प्रोडक्ट्स पर 3 साल की वारंटी और कम से कम 990 रुपये की ईएमआई के साथ 20 हजार रुपए तक का कैशबैक भी ऑफर कर रही है। QLED टीवी पर 10 साल के लिए नो-स्क्रीन बर्न इन वारंटी मिलेगी।

यह भी पढ़ें—WhatsApp में जुड़ने जा रहे ये कमाल के नए फीचर्स, बदल जाएगा चैटिंग का अंदाज

रेफ्रिजरेटर्स पर भी फ्री मिलेगा फोन

टीवी के अलावा सैमसंग रेफ्रिजरेटर भी यूजर्स को ऑफर दे रही है। कंपनी के Spacemax Family Hub रेफ्रिजरेटर के साथ Galaxy Note10 Lite स्मार्टफोन फ्री में ऑफर किया जा रहा है। कर्ड मैस्ट्रो फ्रिज की खरीद पर 15 प्रतिशत तक का कैशबैक और फैमिली हब रेफ्रिजरेटर पर 20 प्रतिशत तक का कैशबैक मिलेगा। यूजर्स कंपनी के साइड-बाई-साइड और फ्रॉस्ट-फ्री रेफ्रिजरेटर को क्रमश: 2490 रुपए और 990 रुपए की शुरुआती ईएमआई के साथ खरीद सकते हैं।



Source: Gadgets