DTH कंपनी लाई खास ऑफर, 2 महीने फ्री देख सकेंगे टीवी

आप टीवी देखने के लिए अपने DTH को हर महीने रिचार्ज करवाते हैं। लेकिन अगर आपको 2 महीने फ्री टीवी देखने को मिले तो।
DTH कंपनी TATA Sky अपने यूजर्स के लिए कुछ ऐसा ही ऑफर लेकर आई है। TATA Sky यूजर्स को 2 महीने की फ्री सर्विस दे रही है। हालांकि इसके लिए आपको ICICI बैंक का कस्टमर होना जरूरी है। दरअसल, TATA Sky की तरफ से यह 2 महीने की फ्री सर्विस कैशबैक के तौर पर दिया जा रहा है।

यह भी पढ़ें—ये 5 फीचर्स आपके स्मार्टफोन को बना देंगे और भी ज्यादा स्मार्ट और कूल

इस कार्ड से करना होगा पेमेंट
TATA Sky के इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए आपको ICICI बैंक का कस्टमर होना जरूरी है। दरअसल, टाटा स्काई की यह फ्री सर्विस ICICI बैंक के यूजर्स के लिए है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आपको ICICI बैंक के क्रेडिट या डेबिट कार्ड से रिचार्ज कराना होगा।

tv_2.png

रिचार्ज पर कैशबैक ऑफर
अगर आप टाटा स्काई के यूजर हैं और इस ऑफर का लाभ उठाना चाहते हैं तो आपको कम से कम 6 महीने या 12 महीने का सब्सक्रिप्शन लेना होगा। 12 महीने का सब्सक्रिप्शन लेने वाले यूजर्स को 2 महीने का कैशबैक मिलेगा। वहीं, 6 महीने का रिचार्ज कराने पर एक महीने का कैशबैक मिलेगा।

ऐसे करना होगा रिचार्ज
टाटा स्काई के इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए यूजर्स को कंपनी की वेबसाइट या मोबाइल एप से ही रिचार्ज करना होगा। यह स्कीम सिर्फ 31 अक्टूबर तक के लिए ही है। यानि आपको 31 अक्टूबर से पहले रिचार्ज कराना होगा। कंपनी के मुताबिक, रिचार्ज करने के बाद कैशबैक अमाउंट सात दिन के अंदर यूजर्स के खाते में क्रेडिट कर दिया जाएगा। दो महीने के कैशबैक वाले प्लान में रिचार्ज कराने पर पहले महीने का कैशबैक अमाउंट 48 घंटे और दूसरे महीने का कैशबैक सात दिनों (वर्किंग डेज) के अंदर मिल जाएगा।

यह भी पढ़ें—फ्री मिल रहे हैं Samsung के Galaxy Fold जैसे महंगे स्मार्टफोन, ऐसे उठाएं लाभ

इस बैंक के कार्ड पर भी मिलेगा ऑफर
एक रिपोर्ट के अनुसार टाटा स्काई का ऐसा ही एक प्लान बैंक ऑफ बड़ौदा के यूजर्स के लिए भी है। इसके लिए बैंक ऑफ बडौदा के क्रेडिट कार्ड से रिचार्ज करना होगा। बैंक ऑफ बड़ौदा यूजस के लिए यह ऑफर 30 नवंबर तक बताया जा रहा है।



Source: Gadgets