जल्द लॉन्च हो सकते हैं Samsung के ये दो सस्ते स्मार्टफोन, फीचर्स कमाल के

Samsung के नए स्मार्टफोन्स को लेकर खबरें आ रही हैं कि कंपनी जल्द ही दो बजट स्मार्टफोन लॉन्च कर सकती है। Samsung के इन दोनों स्मार्टफोन्स को सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर स्पॉट किया गया है। रिपोर्ट के अनुसार Samsung इन दोनों स्मार्टफोन को Galaxy A02 और Galaxy M02 के नाम से बाजार में उतार सकती है। हालांकि सर्टिफिकेशन वेबसाइट की लिस्टिंग में इन दोनों फोन के बारे में ज्यादा डिटेल सामने नहीं आई है। लिस्टिंग में सिर्फ इन दोनों स्मार्टफोन्स के मॉडल नंबर ही बताए गए हैं।

यह भी पढें—मात्र 3,232 रुपए में मिलेगा 32 इंच का स्मार्ट टीवी, मिल रहा बंपर ऑफर

इस मॉडल नंबर से हुए लिस्ट
बताया जा रहा है कि Samsung Galaxy M02 स्मार्टफोन Galaxy A02 का रिब्रांडेड वर्जन हो सकता है। दोनों स्मार्टफोन का मॉडल नंबर एक ही है। बता दें कि पिछले दिनों Samsung Galaxy A02 को Geekbench लिस्टिंग में स्पॉट करने की खबरें सामने आई थीं। साथ ही इस लिस्टिंग में Galaxy A02 के फीचर्स को लेकर भी जानकारियां सामने आई थीं। लिस्टिंग में Samsung के इन दोनों स्मार्टफोन्स को SM-A025F/DS, SM-A025F, SM-M025F/DS, SM-A025M/DS, और SM-A025M मॉडल नंबर के साथ लिस्ट किया गया है।

a02.png

हो सकता है रीब्रांडेड वर्जन
जिस मॉडल नंबर से ये दोनों स्मार्टफोन लिस्ट हुए हैं, उससे कयास लगाए जा रहे हैं कि SM-A025F मॉडल नंबर Samsung Galaxy A02 हो सकता है। वहीं SM-M025F मॉडल नंबर Samsung Galaxy M02 का हो सकता है। दोनों के मॉडल नंबर एक जैसे हैं इसलिए माना जा रहा है कि Galaxy A02 स्मार्टफोन M02 का रिब्रांडेड वर्जन हो सकता है।

यह भी पढें—फ्री मिल रहे हैं Samsung के Galaxy Fold जैसे महंगे स्मार्टफोन, ऐसे उठाएं लाभ

ये हो सकते हैं फीचर्स
पिछले दिनों आई खबरों के अनुसार,Galaxy A02 स्मार्टफोन 2GB की रैम के साथ लॉन्च किया जा सकता है। लिस्टिंग के मुताबिक यह फोन ऑक्टा-कोर Qualcomm SoC प्रोसेसर के साथ उपलब्ध हो सकता है। साथ ही इसमें Snapdragon 450 चिपसेट दी जा सकती है। सैमसंग का यह फोन Android 10 पर काम करेगा।



Source: Gadgets