म्यूजिक लवर्स के लिए लॉन्च हुई रिवरसॉन्ग की नई होम ऑडियो रेंज

फेस्टिवल सीजन के दौरान सभी कंपनियां अपने नए—नए प्रोडक्ट्स लॉन्च कर रही हैं। इलेक्ट्रॉनिक, होम अप्लायंस, गैजेट्स और अन्य प्रोडक्ट्स की नई—नई रेंज बाजार में पेश हो रही है। अब चीन की एक टेक कंपनी ने म्यूजिक लवर्स के लिए अपने होम ऑडियो की नई रेंज लॉन्च की है। टेक ब्रांड-रिवरसॉन्ग ने भारत में होम ऑडियो सेगमेंट में प्रीमियम प्रोडक्ट्स की एक नई रेंज पेश की है।

यह भी पढ़ें—मात्र 3,232 रुपए में मिलेगा 32 इंच का स्मार्ट टीवी, मिल रहा बंपर ऑफर

3 कैटेगरी में किया लॉन्च
Riversong ने होम ऑडियो तीन कैटेगरी में लॉन्च किया है। इसके स्पीकर्स तीन कटेगरी-2.1 चैनल, 4.1 चैनल और टॉवर कनफिगरेशन में हैं। पहली कटेगरी में 2 स्पीकर्स और एक सबबूफर आएगा जबकि दूसरी कटेगरी में चार स्पीकर्स और एक सबबूफर मिलेगा। इनके अलावा कंपनी ने एक और कैटेगरी 2.0 भी लॉन्च की है।

riversong_2.png

कीमत
कैटेगरी 2.1 में कंपनी ने दो प्रोडक्ट्स पेश हैं वाइब एस और वाइब एन। इनकी कीमत क्रमश 4299 और 6699 रुपए रखी गई है। वहीं कैटेगरी 4.1 में मल्टीमीडिया स्पीकर्स दिए गए हैं। इनकी कीमत 5149 से लेकर 7299 रुपए के बीच है। इसके अलावा कम्पनी ने कैटेगरी 2.0 भी लॉन्च की है। इस कैटेगरी में तीन प्रोडक्ट्स पेश किए गए हैं। इनकी कीमत 6899 से 14999 रुपए के बीच है।

यह भी पढ़ें—फ्री मिल रहे हैं Samsung के Galaxy Fold जैसे महंगे स्मार्टफोन, ऐसे उठाएं लाभ

ई कॉमर्स वेबसाइट दे रही डिस्काउंट
बता दें कि फेस्टिव सीजन के दौरान सभी ई कॉमर्स वेबसाइट यूजर्स को लगभग सभी प्रोडक्ट्स पर अच्छा डिस्काउंट और अन्य ऑफर्स देती हैं। इस वर्ष भी फ्लिपकार्ट, अमेजन और स्नैपडील जैसी ई कॉमर्स वेबसाइट फेस्टिव सीजन सेल का आयोजन करने जा रही हैं। इस सेल में कंपनियां अपने यूजर्स को इलेक्ट्रॉनिक, होम अप्लायंस और गैजेट्स पर बंपर डिस्काउंट ऑफर कर रही हैं।



Source: Gadgets