मात्र 6 हजार रु में मिलेगा Thomson का HD smart tv और वॉशिंग मशीन…

कई लोग इस फेस्टिवल सीजन में खरीदारी करने के लिए ई—कॉमर्स वेबसाइट्स की सेल का इंतजार कर रहे हैं। बता दें कि इसी सप्ताह से Flipkart, Amazon और Snapdeal सहित कई ई—कॉमर्स वेबसाइट्स पर फेस्टिव सेल शुरू होने जा रही है। सेल के दौरान ग्राहकों को लगभग सभी प्रोडक्ट्स पर लुभावने ऑफर व डिस्काउंट दिए जा रहे हैं। कुछ प्रोडक्ट्स पर तो बंपर छूट मिल रही है। Thomson कंपनी भी सेल के दौरान अपने प्रोडक्ट्स पर शानदार डील दे रही है। Thomson के प्रोडक्ट्स पर बंपर ऑफर का लाभ Flipkart की Big Billion days sale के दौरान उठा सकते हैं। इस सेल में कंपनी अपने स्मार्ट टीवी को मात्र 5,999 रु में बेचेगी।

यह भी पढ़ें—फ्री मिल रहे हैं Samsung के Galaxy Fold जैसे महंगे स्मार्टफोन, ऐसे उठाएं लाभ

14 से ज्यादा मॉडल्स पर छूट
फ्लिपकार्ट की बिग बिलियन डेज सेल में थॉमसन अपने एचडी स्मार्ट टीवी को महज 5,999 रुपए में बिक्री के लिए उपलब्ध कराएगी। इसके साथ ही थॉमसन 14 से ज्यादा स्मार्ट टीवी मॉडल्स पर शानदार ऑफर दे रही है। मिलेंगे। इस सेल में थॉमसन के एंड्रॉयड स्मार्ट टीवी 10,999 रुपए की शुरुआती कीमत में खरीद सकते हैं।इसके अलावा एसबीआई कार्ड से खरीदारी करने पर 10 फीसदी इंस्टेंट डिस्काउंट भी मिलेगा।

thomson_2.png

वॉशिंग मशीन पर भी बंपर डिस्काउंट
अगर आप वॉशिंग मशीन खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो थॉमसन सेल के दौरान टीवी के साथ वॉशिंग मशीन पर भी जबरदस्त ऑफर्स दे रही है। सेल में थॉमसन के वॉशिंग मशीन की शुरुआती कीमत 6,499 रुपए रखी गई है। बता दें कि भारत में सुपर प्लास्ट्रोनिक्स (SPPL) नामक कंपनी थॉमसन के प्रोडक्ट बनाती है।

यह भी पढ़ें—मात्र 3,232 रुपए में मिलेगा 32 इंच का स्मार्ट टीवी, मिल रहा बंपर ऑफर

टीवी पर मिलेंगे ये ऑफर
सेल के दौरान थॉमसन की R9 सीरीज का 24 इंच का HD TV मात्र 5,999 रुपए में मिलेगा। 32 इंच का HD TV 8,499 रुपए में मिलेगा। इसके अलावा PATH सीरीज के 32 इंच का एंड्रॉयड टीवी 10,999 रुपए में और 55 इंच वाला मॉडल 28,999 रुपए में मिलेगा। थॉमसन अपनी OATHPRO टीवी सीरीज पर डिस्काउंट दे रहा है। इस सीरीज का 43 इंच वाला टीवी 22,499 रुपए में और 75 इंच साइज का टीवी 94,499 रुपए में बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। वहीं 65 इंच वाला टीवी 45,999 रुपए में खरीद सकेंगे।

2 लाख से ज्यादा टीवी बेचने का लक्ष्य
थॉमसन ने बिग बिलियन डेज सेल के दौरान करीब 2 लाख से ज्यादा टीवी बेचने का लक्ष्य रखा है। बता दें कि कंपनी ने इसी वर्ष अपने स्मार्ट टीवी की नई रेंज लॉन्च की थी। थॉमसन के अलावा अन्य कंपनियां भी इस सेल के दौरान अपने टीवी मॉडल्स पर ग्राहकों को बंपर डिस्काउंट और कैशबैक जैसे ऑफर दे रही हैं।



Source: Gadgets