Mi Sale में मिलेगा 1 रुपए में प्रोडक्ट खरीदने का मौका

फेस्टिवल सीजन को देखते हुए ज्यादातर टेक कंपनियां ज्यादा बिक्री बढ़ाने के लिए और ग्राहकों को लुभावने ऑफर दे रही हैं। साथ ही सेल में अपने प्रोडक्ट्स पर बंपर डिस्काउंट भी दे रही हैं। Xiaomi भी सेल का आयोजन करने जा रही है। कंपनी की Mi sale 16 अक्टूबर से शुरू होगी। यह सेल mi की आधिकारिक वेबसाइट mi.com पर आयोजित की जाएगी। इस सेल में कंपनी ग्राहकों को 1 रुपए में प्रोडक्ट खरीदने का मौका देगी। कंपनी की यह सेल 6 दिनों तक चलेगी। इस दौरान शाओमी गोल्ड, प्लेटिनम और डायमंड वीआईपी मेंबर्स को डील्स और ऑफर्स का अर्ली एक्सेस भी दे रही है।

यह भी पढ़ें—फ्री मिल रहे हैं Samsung के Galaxy Fold जैसे महंगे स्मार्टफोन, ऐसे उठाएं लाभ

कम दाम और एक्सट्रा डिस्काउंट
MI की सेल के दौरान कंपनी अपने कई प्रोडक्ट्स के दाम घटाने जा रही है। कंपनी के कई प्रोडक्ट ग्राहकों को कम दामों पर मिलेंगे। इसके साथ ही कंपनी ग्राहकों को एक्सट्रा डिस्काउंट भी ऑफर कर रही है। दरअसल, Mi sale के लिए कंपनी ने एक्सिस बैंक और बैंक ऑफ बड़ौदा के साथ डील की है। इस डील के तहत एक्सिस बैंक कार्ड और बैंक ऑफ बड़ौदा क्रेडिट कार्ड पर कस्टमर्स को 1000 रुपए तक का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा। इसके अलावा कंपनी अपने नए प्रोडक्ट्स भी लॉन्च करने जा रही है। 15 अक्टूबर को Mi 10T Series के स्मार्टफोन भारत में लॉन्च होने जा रहे हैं। इस नई सीरीज में कंपनी Mi 10T और Mi 10T Pro स्मार्टफोन लॉन्च करेगी।

mi_2.png

1 रुपये में खरीद सकेंगे प्रोडक्ट
Mi Sale के दौरान ग्राहकों को 1 रुपए में प्रोडक्ट्स खरीदने का मौका दे रही है। 16 अक्टूबर से 21 अक्टूबर तक हर शाम चार बजे कंपनी की एक रुपए वाली फ्लैश सेल होगी। इस दौरान ग्राहक एक रुपए में प्रोडक्ट खरीद सकेंगे।

यह भी पढ़ें—मात्र 3,232 रुपए में मिलेगा 32 इंच का स्मार्ट टीवी, मिल रहा बंपर ऑफर

इन स्मार्टफोन्स पर मिलेगा डिस्काउंट
Xiaomi अपने अन्य स्मार्टफोन्स पर भी डिस्काउंट ऑफर दे रही है। बता दें कि Xiaomi ने हाल ही अपनी Poco सीरीज के कुछ स्मार्टफोन्स लॉन्च किए हैं। सेल के दौरान इन स्मार्टफोन्स पर भी डिस्काउंट मिलेगा। इस सेल में Poco C3, Poco M2, Poco M2 Pro, Poco X2 और Poco X3 को ग्राहक कम दामों पर खरी सकेंगे। Poco M2 पर 500 रुपए की छूट मिलेगी। वहीं Poco M2 Pro पर 1,000 रुपए का डिस्काउंट मिलेगा।



Source: Gadgets