Samsung ने Amazon के साथ मिलकर तैयार किया Galaxy M31 Prime स्पेशल एडिशन

Samsung ने Amazon के साथ पार्टनरशिप में Galaxy M31 Prime को भारत में एक विशेष एडिशन स्मार्टफोन के तौर पर लॉन्च किया है। सैमसंग का यह स्मार्टफोन Amazon की great indian festival सेल के दौरान बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। साथ ही इसे सैमसंग की ऑफिशियल वेबसाइट से भी खरीदा जा सकता है। Galaxy M31 Prime स्पेशल एडिशन में अमेजन के एप्स इंस्टॉल आएंगे। यह स्मार्टफोन एक ही वेरिएंट 6 जीबी रैम में उपलब्ध होगा। साथ ही यह फोन तीन कलर ऑप्शन में आएगा। बता दें कि Samsung ने Galaxy M31 को इसी वर्ष फरवरी में लॉन्च किया था।

यह भी पढ़ें—फ्री मिल रहे हैं Samsung के Galaxy Fold जैसे महंगे स्मार्टफोन, ऐसे उठाएं लाभ

Samsung Galaxy M31 Prime की कीमत
Galaxy M31 Prime की कीमत की बात करें तो यह भारत में 16,499 रुपए में लॉन्च किया गया है। इस स्मार्टफोन में 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज मिलेगी। यह ओशियन ब्लू, स्पेस ब्लैक और आइसबर्ग ब्लू कलर में उपलब्ध होगा। इस स्मार्टफोन को अमेजन की ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल के दौरान खरीदा जा सकता है। बता दें कि यह सेल 17 अक्टूबर से शुरू हो रही है। वहीं अमेजन प्राइम ग्राहकों के लिए प्रीपेड भुगतान पर 1,000 रुपए का कैशबैक भी मिलेगा। इसके अलावा एचडीएफसी क्रेडिट और डेबिट कार्ड पर एक्सट्रा 10 प्रतिशत का इंस्टेंट कैशबैक भी मिलेगा।

amazon2.png

फीचर्स
सैमसंग गैलेक्सी एम31 प्राइम के फीचर्स की बात करें तो इसमें इसमें 6.4 इंच का फुल-एचडी प्लस डिस्प्ले स्क्रीन दी गई है। यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 10 पर आधारित One UI 2.0 पर काम करता है। इस फोन में ऑक्टा-कोर एक्सीनस 9611 प्रोसेसर दिया गया है। इसके बैक पैनल में चार रियर कैमरा दिया गया है। इसमें प्राइमरी कैमरा 64 मेगापिक्सल का है, जिसमें Samsung ISOCELL Bright GW1 सेंसर है। इसके अलावा 8 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा,5 मेगापिक्सल का मैक्रो शूटर और 5 मेगापिक्सल का डेप्थ कैमरा दिया गया है। वहीं वीडियो कॉल और सेल्फी के लिए इसमें 32 मेगापिक्सल का कैमरा लगा है।

यह भी पढ़ें—ये 5 फीचर्स आपके स्मार्टफोन को बना देंगे और भी ज्यादा स्मार्ट और कूल

6,000 एमएएच की बैटरी
इस फोन में नाइट मोड, सुपर स्टेडी मोड और सुपर स्लो मोड़ जैसे फीचर्स भी दिए गए हैं। Samsung के इस फोन में 6,000 एमएएच की बैटरी है, जो 15 वॉट फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। इसके साथ ही इसमें ‘ऑलवेज ऑन’ अमेजन शॉपिंग एप पहले से इंस्टॉल आएगी। इसे होम स्क्रीन पर राइट स्वाइप करके एक्सेस किया जा सकता है। इसके साथ ही फोन में पहले से इंस्टॉल एक फोल्डर मिलेगा,जिसमें अमेजन शॉपिंग, अमेजन प्राइम वीडियो, अमेजन प्राइम म्यूज़िक, ऑडिबल और किंडल एप्स शामिल हैं।


{$inline_image}
Source: Gadgets