5 कैमरे से लैस Vivo Y30 के दाम में हुई भारी कटौती, जानें इसकी कीमत

नई दिल्ली। नवरात्र के शुरू होते ही भारत में नए ब्रांड के कई मोबाइल लॉन्च किए गए है जिस पर अब कपंनिया बड़े बड़े ऑफर्स देकर ग्राहकों को अपनी ओर खीचने का प्रयास भी कर रही है। इसकी के बीच Vivo Y30 ने भी अपने स्मार्ट फोन के दाम कम करके ग्राहकों को एक बडी राहत की खबर दी है। 5 कैमरे वाले इस मोबाइल फोन की कीमत में कंपनी ने 1,000 रुपये की विशेष छूट दी है। इस मोबाइल फोन को आप ऐमेजॉन और वीवो इंडिया की वेबसाइट से खरीद सकते है। ये फोन सिंगल रैम ऑप्शन और दो कलर एमराल्ड ब्लैक और डैजल ब्लू में पेश किया हैं।

वीवो इंडिया कपंनी ने इस फोन पर कुछ ऑफर्स भी देने की घोषणा की है जो ग्राहक Vivo Y30 को ICICI बैंक के क्रेडिट कार्ड से या EMI पर लेता है तो उसे 10 प्रतिशत कैशबैक मिलेगा। इसके अलावा, कोटक महिंद्रा बैंक क्रेडिट कार्ड और EMI पर 10 प्रतिशत तक कैशबैक और बाकी बैंकों के कार्ड्स पर 12 महीने तक नो-कॉस्ट EMI प्लान्स ऑफर किए जा रहे हैं।

Vivo Y30 के स्पेसिफिकेशन्स

दो सिम वाला यह स्मार्टफोन 6.47-इंच का डिस्प्ले दिया गया है। इसमें 4GB रैम के साथ ऑक्टा-कोर MediaTek Helio P35 प्रोसेसर मौजूद है। इस स्मार्ट फोन में अच्छी क्वालिटी की फोटोग्राफी करने के लिए पांच कैमरे दिए गए है जिसका पहला कैमरा 13MP का है दूसरा कैमरा 8MP का तीसरा कैमरा 2MP कैमरा और चौथा 8MP का मौजूद है। इसके साथ ही इसमें 2MP डेप्थ सेंसर भी मिलता है। इसकी बैटरी 5,000mAh की है।



Source: Mobile News