17 हजार रुपए में मिल रही है Apple Smart watch, ऐसे उठाएं ऑफर का लाभ

इस फेस्टिव सीजन में ई कॉमर्स वेबसाइट्स ग्राहकों को अच्छी डील दे रही हैं। Flipkart और Amazon जैसी ई कॉमर्स वेबसाइट्स पर फेस्टिव सेल चल रही है। इस सेल में इलेक्ट्रॉनिक्स, मोबाइल, होम अप्लासंय व गैजेट्स पर डिस्काउंट दिया जा रहा है। Amazon पर चल रही सेल में (Apple Smart watch) एप्पल स्मार्टवॉच पर डिस्काउंट मिल रहा है। ऐसे में अगर आप Apple Smart watch खरीदने का प्लान बना रहें तो अमेजन पर आपको एप्पल की स्मार्ट वॉच सीरीज 3 सस्ती मिल सकती है।

एचडीएफसी बैंक के कार्ड पर अतिरिक्त छूट
अमेजन पर सेल के दौरान आप एप्प्ल की स्मार्ट वॉच सीरीज 3 को 17 हजार रुपए में खरीद सकते हैं। हालांकि यह ऑफर लिमिटेड पीरियड के लिए है। अमेजन की सेल में ग्राहकों को इस स्मार्ट वॉच पर डिस्काउंट मिल रहा है। इसके साथ ही अगर आप एचडीएफसी बैंक के कार्ड से पेमेंट करते हैं तो इस पर आपको 10 पर्सेंट की एक्स्ट्रा छूट भी मिलेगी।

यह भी पढ़ें—1000 रुपए से भी कम कीमत वाले पॉवरबैंक, Flipkart पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट

apple_smart_watch2.png

ऑफर लिमिटेड टाइम के लिए
अमेजन पर एप्पल की स्मार्ट वॉच के लिए यह ऑफर लिमिटेड टाइम के लिए है। यह ऑफर सिर्फ इस हफ्ते के लिए है। हालांकि इस स्मार्ट वॉच की कीमत हर दिन बदलती रहती है। बता दें कि एप्पल की स्मार्ट वॉच सिर्फ आईफोन यूजर्स के लिए है। यह एंड्रॉयड स्मार्टफोन से कनेक्ट नहीं होती है। आईफोन से इसे कनेक्ट कर नोटिफिकेशन और इसके अन्य फीचर्स का लाभ उठा सकते हैं।

यह भी पढ़ें—Xiaomi लाया ऐसा चार्जर, 19 मिनट में फुल चार्ज होगी स्मार्टफोन की बैटरी

एप्पल स्मार्ट वॉच सीरीज 3 के फीचर्स
एप्प्ल की इस स्मार्टवॉच के फीचर्स की बात करें तो इसके GPS वेरिएंट में रेटिना डिस्प्ले, स्विमप्रूफ, ऑप्टिकल हार्ट सेंसर, एलिवेशन, इमरजेंसी एसओएस, स्टोर एंड स्ट्रीम म्यूजिक, पोडकास्ट और ओडियो बुक्स सहित कई शानदार फीचर्स हैं। इसमें S3 chip डुअल कोर प्रोसेसर दिया गया है। यह स्मार्टवॉच watchOS 6 पर काम करती है। साथ ही इसमें एक्टिविटी ट्रेंड्स, साइकल ट्रैकिंग जैसे फीचर्स भी हैं।



Source: Gadgets