10 हजार रु से भी कम में मिल रहे हैं शानदार फीचर्स से लैस ये स्मार्टफोन्स

Flipkart की Big Billion Days सेल 21 अक्टूबर को खत्म हो गई। इस सेल में लोगों ने जमकर खरीदारी की। सेलर्स की बंपर कमाई हुई है। इस सेल के दौरान कई सेलर्स करोड़पति बन गए हैं। अब Flipkart की Dussehra Specials सेल शुरू हो गई है। यह सेल 22 अक्टूबर से शुरू हुई है जो 28 अक्टूबर 2020 तक चलेगी। इस सेल के दौरान भी यूजर्स को स्मार्टफोन्स पर अच्छा डिस्काउंट और आकर्षक ऑफर मिल रहे हैं। अगर आप बजट स्मार्टफोन खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो यहां आपको कई बेहतरीन ऑप्शन मिलेंगे। इस सेल के दौरान 10 हजार रुपए से भी कम कीमत पर बेतहरीन फीचर्स वाले स्मार्टफोन्स खरीद सकते हैं।

Redmi 9i

बेहतरीन फीचर्स से लैस Redmi 9i स्मार्टफोन आपको Flipkart Dussehra Specials सेल के दौरान 8,299 रुपए में मिल रहा है। इस फोन के फीचर्स की बात करें तो इसमें 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज दी गई है। Redmi के इस स्मार्टफोन में आपको 6.53 इंच की एचडी प्लस डिस्प्ले मिलेगी। कैमरें की बात करें तो इसके रियर में 13MP का कैमरा दिया गया है। वहीं वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए फ्रंट में 5MP का कैमरा लगा है। फोन को पॉवर देने के लिए इसमें 5000 mAh बैटरी है, जो 10वॉट फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

यह भी पढ़ें—Samsung लाएगी तीन नए Foldable Smartphone, जानिए कैसे फीचस मिलेंगे इनमें!

POCO C3
फ्लिपकार्ट दशहरा स्पेशल सेल में POCO C3 स्मार्टफोन 7,999 रुपए में उपलब्ध है। इसके फीचर्स की बात करें तो इसमें डिस्प्ले 6.53 इंच की मिलेगी जो एचडी प्लस है। इसके रियर पैनल में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है। इसका प्राइमरी लेंस 13MP का है। इसके अलावा 2MP के दो कैमरे और दिए हैं। वहीं वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए इसमें 5MP का कैमरा दिया गया है। यह स्मार्टफोन 3जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट में उपलब्ध है। फोन को पॉवर देने के लिए इसमें 5000 mAh की बैटरी लगी है।

Smartphones under rs 10000

Realme C12

रियलमी का C12 स्मार्टफोन पर भी दशहरा स्पेशल सेल में डिस्काउंट मिल रहा है। यह फोन सेल के दौरान 8,999 रुपए में बिक्री के लिए उपलब्ध है। इस स्मार्टफोन में 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज दी गई है। इसकी स्क्रीन 6.52 इंच की है। कैमरे की बात करें तो इसमें ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है। इसका मुख्य लेंस 13MP का है। इसके अलावा 2MP के दो अन्य लेंस हैं। इसमें दमदार 6000 mAh पॉवर की बैटरी दी गई है।

Infinix Hot 9
यह स्मार्टफोन भी सेल में 8,999 रुपए में मिल रहा है। इसमें कई शानदार फीचर्स मिलेंगे। इसके रियर में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है। इसका प्राइमरी कैमरा 13MP का है, जबकि 2MP माइक्रोलेंस और 2MP का डेप्थ सेंसर दिया गया है। वीडियो कॉलिंंग और सेल्फी के लिए फ्रंट में 8MP का कैमरा है। साथ ही इसमें फिंगरप्रिंट सेंसर भी मिलेगा।

यह भी पढ़ें—बिना अकाउंट बनाए Netflix पर फ्री में देख सकेंगे फिल्में और वेब सीरीज, जानें पूरी स्कीम

इन कार्ड्स पर मिलेगा 10 पर्सेंट इंस्टेंट डिस्काउंट
इस दशहरा फेस्टिवल सेल में कोटक महिंद्रा और HSBC कार्ड्स से पेमेंट करने पर स्मार्टफोन्स पर 10 पर्सेंट का इंस्टेंट डिस्काउंट भी मिलेगा। इसके अलावा नो-कॉस्ट-ईएमआई, एक्सचेंज ऑफर्स और कम्प्लीट मोबाइल प्रोटेक्शन जैसे ऑफर भी दिए जा रहे हैं।


{$inline_image}
Source: Gadgets