Flipkart Big Diwali सेल 29 से, स्मार्टफोन्स पर मिलेगा बंपर डिस्काउंट

ई—कॉमर्स वेबसाइट्स पर फेस्टिव सेल चल रही है। नवरात्रि से शुरू हुई Flipkart की Big Billion days सेल खत्म हो चुकी है। इस सेल में बंपर खरीदारी हुई, जिसमें बड़ा सेगमेंट स्मार्टफोन्स का रहा। अगर आप भी स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं और इस सेल में चूक गए हैं तो आपको एक और मौका मिल रहा है। Flipkart पर 29 अक्टूबर से Big Diwali सेल शुरू होने जा रही है। यह सेल 4 अक्टूबर तक चलेगी। हालांकि एक दिन पहले प्लस मेंबर्स के लिए सेल शुरू हो जाएगी।

10 फीसदी का इंस्टेंट डिस्काउंट
Flipkart Big Diwali Sale में ग्राहकों को क्रेडिट और डेबिट कार्ड पर 10 फीसदी स्टेंट डिस्काउंट मिलेगा। इसके अलावा नो कोस्ट ईएमआई का ऑफर मिल रहा है। HDFC, ICICI, SBI और दूसरे बैंकों के डेबिट कार्ड्स पर भी नो-कॉस्ट ईएमआई का ऑफर दिया जाएगा।

यह भी पढ़ें—Apple ने जारी किया ios 14.1 अपडेट, आपके iphone में बदल जाएंगे ये फीचर्स

big_diwali_sale_2.png

सैमसंग स्मार्टफोन्स पर भी आकर्षक डिस्काउंट
Flipkart की Big Diwali Sale में स्मार्टफोन्स पर भी आकर्षक डिस्काउंट मिलेगा। सेल में सैमसंग गैलेक्सी एफ41, सैमसंग गैलेक्स एस20+, सैमसंग गैलेक्सी एस20+, सैमसंग गैलेक्सी ए50एस खरीद सकते है जिन पर आकर्षक डिस्काउंट मिलेगा।

1 रुपए में मोबाइल प्रोटेक्शन
सैमसंग के अलावा पोको एम2, पोको एम2 प्रो और पोको एम3 पर ग्राहकों को अच्छा डिस्काउंट मिलेगा। वहीं ओप्पो के स्मार्टफोन पर ओप्पो रेनो 2F, ओप्पो ए52, ओप्पो एफ15 पर अच्छा डिस्काउंट दिया जाएगा। इसके अलावा, फ्लिपकार्ट से 1 रुपये में मोबाइल प्रोटेक्शन लेने का भी मौका मिलेगा।

80 फीसदी छूट
स्मार्टफोन्स के अलावा फ्लिपकार्ट सेल में इलेक्ट्रॉनिक्स और एक्सेसरीज पर 80 फीसदी तक छूट मिलेगा। इनमें कैमरे, लैपटॉप, स्मार्टवॉच और हेडफोन्स शामिल है। वहीं कुछ लैपटॉप पर 50 फीसदी डिस्काउंट दिया जाएगा। टैबलेट पर 45 फीसदी की छूट मिलेगी।

यह भी पढ़ें—Samsung लाएगी तीन नए Foldable Smartphone, जानिए कैसे फीचस मिलेंगे इनमें!

इन प्रोडक्ट्स पर डिस्काउंट
इस सेल में टीवी, रेफ्रिजरेटर्स, माइक्रोवेव, वॉशिंग मशीन और दूसरे किचन अप्लांसेज पर 80 फीसदी तक छूट दी जाएगी। एक्सचेंज ऑफर के साथ एक्स्ट्रा डिस्काउंट भी मिलेगा।



Source: Gadgets