LG ने लॉन्च किया शानदार फीचर्स से लैस डबल स्क्रीन वाला स्मार्टफोन, जानें कीमत

LG ने भारत में अपना नया और अनोखा स्मार्टफोन LG Wing लॉन्च कर दिया है। इसकी सबसे बड़ी खासियत इसकी डुअल डिस्प्ले है। यह फोन शानदार फीचर्स से लैस है। LG Wing स्मार्टफोन 5G नेटवर्क सपोर्ट फीचर के साथ उपलब्ध है। साथ ही यह फोन Android 10 पर काम करता है। इसकी दो डिस्प्ले इस स्मार्टफोन को अलग और अनोखा बनाती हैं। इस स्मार्टफोन की सेल 9 नवंबर से शुरू होगी। तो जानते हैं इस स्मार्टफोन के अन्य फीचर्स और कीमत के बारे में।

डिस्प्ले
LG के इस स्मार्टफोन में 6.8 इंच की फुल एचडी+ डिस्प्ले दी गई है। इस स्मार्टफोन में P-OLED FullVision डिस्प्ले का इस्तेमाल किया गया है। इसकी सेकेंडरी डिस्प्ले 3.9 इंच की है, जिसमें G-OLED पैनल दिया गया है। इसकी डुअल स्क्रीन को रोटेड करने पर फोन को टी आकार का बना देता है। इससे यह फोन का ड्यूल स्क्रीन सामने आता है। इस ड्यूल स्क्रीन की मदद से यह फोन में मल्टी टास्किंग की जा सकती है।

यह भी पढ़ें—Amazon से ऑर्डर किया Redmi 8A Dual स्मार्टफोन, बॉक्स खोलकर देख तो उड़ गए होश

फीचर्स
यह फोन दो वेरिएंट 8GB RAM + 128GB और 8GB RAM + 256GB में लॉन्च किया गया है। इसकी स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से 2TB तक बढ़ाया जा सकता है। साथ ही इसमें Qualcomm Snapdragon 765 SoC प्रोसेसर दिया गया है। फोन के रियर पैनल पर ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है। फोन को पॉवर देने के लिए इसमें 4,000mAh बैटरी दी गई है,जो 25W वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट और 10W वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है।

कैमरा
कैमरे की बात करें तो इस स्मार्टफोन में रियर पैनल पर ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें प्राइमरी कैमरा 64MP का है। इसके अलावा 13MP का सेकेंडरी सेंसर और 12MP का तीसरा सेंसर दिया गया है। वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए इसमें 32MP का कैमरा लगा है।

अन्य फीचर्स
डुअल स्क्रीन होने की वजह से फोन में म्यूजिक एप के साथ नेविगेशन या मूवी देखने के साथ चैटिंग भी की जा सकती है। इस ड्यूल स्क्रीन की वजह से इस फोन से फोटोग्राफी और भी दिलचस्प हो जाती है। वहीं इसके कैमरे में हेक्सा मोशन स्टेब्लाइजर और ग्लोबल मोशन कैमरा फीचर दिए गए हैं। इसके अलावा फोटो वीडियो एडिटिंग के दौरान भी सेकेंडरी स्क्रीन को यूज किया जा सकता है।

यह भी पढ़ें—Samsung लाएगी तीन नए Foldable Smartphone, जानिए कैसे फीचस मिलेंगे इनमें!

कीमत
LG Wing स्मार्टफोन को भारत में सिंगल वेरिएंट 128GB स्टोरेज वाले वेरिएंट में ही लॉन्च किया गया है। इस वेरिएंट की कीमत 69,990 रुपए रखी गई है। यह स्मार्टफोन दो कलर ऑप्शन ऑरोरा ग्रे और इलूशन स्काई कलर में उपलब्ध है। इसकी सेल 9 नवंबर से शुरू होगी।



Source: Gadgets