7 हजार का स्मार्टफोन खरीद सकते हैं मात्र 549 रुपए में, जानिए कैसे, मौका सिर्फ 4 नवंबर तक

फेस्टिव सीजन में हर वर्ष ई—कॉमर्स कंपनियां सेल का आयोजन करती हैं। इस बार भी ई—कॉमर्स कंपनियों की सेल चल रही है। पिछली बार की अपेक्षा इस बार लोगों में ऑनलाइन शॉपिंग को लेकर ज्यादा क्रेज देखने को मिल रहा है। इनमें स्मार्टफोन्स की बिक्री ज्यादा हो रही है। इन सेल के दौरान ग्राहकों को लुभाने के लिए कंपनियां प्रोडक्ट्स पर भारी डिस्काउंट दे रही हैं। साथ ही उन्हें इंस्टेंट कैशबैक, ईएमआई जैसे ऑफर्स भी दिए जा रहे हैं। Flipkart की Big diwali sale आज यानि 29 अक्टूबर से शुरू हो रही है। यह सेल 4 नवंबर तक चलेगी। इस दौरान यूजर्स को स्मार्टफोन्स की खरीद पर डिस्काउंट के साथ आकर्षक ऑफर्स भी दिए जा रहे हैं।

infinix smart 4 plus पर डिस्काउंट
Flipkart Big Diwali Sale के दौरान हॉन्गकॉन्ग की पॉपुलर कंपनी इनफिनिक्स (Infinix) के बजट हैंडसेट इनफिनिक्स स्मार्ट 4 प्लस (infinix smart 4 plus) को सस्ते में खरीदने का मौका मिल रहा है। इस स्मार्टफोन को अगर आप इस सेल में खरीदते हैं तो आपको डिस्काउंट के साथ इंस्टेंट कैशबैक और एक्सचेंज ऑफर भी मिलेगा।

यह भी पढ़ें—Amazon से ऑर्डर किया Redmi 8A Dual स्मार्टफोन, बॉक्स खोलकर देख तो उड़ गए होश

infinix_2.png

549 रुपए में खरीदने का मौका
फ्लिपकार्ट कील दिवाली सेल के दौरान infinix smart 4 plus को आप मात्र 549 रुपए में खरीद सकते हैं। बता दें कि इस स्मार्टफोन की कीमत 7,999 रुपए है। फ्लिपकार्ट की दिवाली सेल में इस पर 1000 का डिस्काउंट मिल रहा है यानि 6,999 रुपए में। साथ ही एक्सिस बैंक क्रेडिट/डेबिट कार्ड और EMI ट्रांजेक्शन पर 10% का इंस्टेंट डिस्काउंट भी मिलेगा। इसके अलावा ग्राहकों को फोन पर 6,450 रुपए तक एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है। ऐसे में यह फोन आप 549 रुपए में खरीद सकते हैं।

यह भी पढ़ें—10 हजार रु से भी कम में मिल रहे हैं शानदार फीचर्स से लैस ये स्मार्टफोन्स

फीचर्स

Infinix Smart 4 Plus के फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.82 इंच की एचडी+ डिस्प्ले दी गई है। यह फोन एंड्रॉयड 10 बेस्ड XOS 6.2 पर रन करता है। साथ ही इसमें ऑक्टा-कोर मीडियाटेक Helip A25 प्रोसेसर दिया गया है। फोन को पॉवर देने के लिए इसमें 6000mAh की बैटरी लगी है, जो 10W चार्जिंग को सपोर्ट करती है। कैमरे की बात करें तो इसके रियर में डुअल AI कैमरा दिया गया है। इसका मुख्य लेंस 13 मेगापिक्सल का है और दूसरा डेप्थ सेंसर है। वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए फोन के फ्रंट में अपर्चर एफ/2.0 एलईडी फ्लैश के साथ 8 मेगापिक्सल कैमरा दिया गया है। अन्य फीचर्स की बात करें तो इसमें रियर पर फिंगरप्रिंट सेंसर फीचर दिया गया है। यह फोन मिडनाइट ब्लैक, ओशन वेव, स्यान और वॉयलेट कलर में उपलब्ध है।



Source: Gadgets