आपकी आवाज से कंट्रोल होगा TCL का यह 4K स्मार्ट टीवी, कीमत बहुत कम

स्मार्ट टीवी निर्माता कंपनी TCL ने भारत में एक सस्ता और जबरदस्त फीचर्स से लैस 4K स्मार्ट टीवी लॉन्च किया है। इसकी टीवी की खासियत है कि आपकोे इसमें कम कीमत में बेहतरीन फीचर्स मिलेंगे। इसे टीसीएल ने P615 के नाम से लॉन्च किया है। यह टीवी एंड्रॉयड ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। टीसीएल के अल्ट्रा HD 4K Smart Android TV P615 को भारत में 43 इंच, 50 इंच और 55 इंच स्क्रीन साइज मॉडल्स में उतारा गया है। अमेजन पर चल रही सेल में इस टीवी की बिक्री शुरू हो गई है।

कीमत
टीसीएल के इस 4k स्मार्ट टीवी की कीमतों के बारे में बात करें तो इसकी प्राइस ज्यादा नहीं है। P615 43 इंच मॉडल टीवी की कीमत 23,999 रुपए रखी गई है। वहीं P615 के 50 इंच वाला मॉडल आपको 29,999 रुपए में मिलेगा। वहीं इसके 55 इंच मॉडल की कीमत की बात करें तो यह 38,499 रुपए में लॉल्च किया गया है।

यह भी पढ़ें—Amazon से ऑर्डर किया Redmi 8A Dual स्मार्टफोन, बॉक्स खोलकर देख तो उड़ गए होश

फीचर्स
TCL के इस टीवी में आपको कई खूबियां मिलेंगी। टीसीएल के इन टीवी मॉडल की खास बात ये है कि इनमें नेटफ्लिक्स, जी5, अमेजन प्राइम वीडियो जैसे ओटीटी प्लेटफॉर्म्स की एप्स आपको पहले से इंस्टॉल मिलेंगी। इसके अलावा कई अन्य एप्स भी आपको प्री इंस्टॉल मिलेंगी। वहीं कंपनी इसमें बेहतर पिक्चर क्वॉलिटी और शानदार साउंड क्वॉलिटी का दावा कर रही है। कंपनी का कहना है कि 4k टीवी की ब्राइटनेस, कॉन्ट्रास्ट और कलर समेत अन्य डीटेल जबरदस्त हैं।

tcl.png

गूगल असिस्टेंट फीचर
टीसीएल टीवी P615 में यूजर्स को बिल्ट-इन गूगल असिस्टेंट फीचर मिलेगा। इस फीचर की मदद से यूजर वॉयस कमांड के जरिए टीवी को कंट्रोल कर सकते हैं। वहीं इसमें बिल्ट-इन क्रोमकास्ट की सहायता से अन्य डिवाइस को इस टीवी के साथ आसानी से कनेक्ट कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें—10 हजार रु से भी कम में मिल रहे हैं शानदार फीचर्स से लैस ये स्मार्टफोन्स

डॉल्बी ऑडियो साउंड सिस्टम
टीसीएल के P615 टीवी में डॉल्बी ऑडियो साउंड सिस्टम दिया गया है। इससे यूजर्स बेहतरीन साउंड क्वॉलिटी का लुत्फ उठा पाएंगे। बता दें कि हाल ही टीसीएल ने भारत में साउंडबार भी लॉन्च किया था। इस फेस्टिवल सीजन में टीसीएल कई इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स लॉन्च कर रही है। इन पर ऑफर्स भी मिल रहे हैं।



Source: Gadgets