फ्री में स्मार्टफोन खरीदने का मौका, Flipkart दे रहा खास ऑफर ऐसे उठाएं लाभ

लगभग सभी ई कॉमर्स वेबसाइट्स पर फेस्टिव सीजन सेल चल रही हैं। इस सेल में प्रोडक्ट्स पर बंपर डिस्काउंट देने के अलावा ग्राहकों को लुभाने के लिए ई—कॉमर्स कंपनियां कई लुभावने ऑफर्स पेश कर रही हैं। Flipkart पर भी Big Diwali sale चल रही है। इस सेल के लिए फ्लिपकार्ट बायर्स के लिए एक खास कॉन्टेस्ट लेकर आई है। इसमें यूजर्स को फ्री में स्मार्टफोन खरीदने का मौका मिलेगा, वह भी अपनी पसंद का। आप अपनी पसंद से कोई भी स्मार्टफोन खरीदें और अगर आप लकी विनर्स में से एक हुए तो आपको वह स्मार्टफोन फ्री में मिलेगा।

Phone For Free
दरअसल, फ्लिपकार्ट बायर्स के लिए एक खास ऑफर लेकर आई है, जिसमें स्मार्टफोन खरीदने वाले चुनिंदा बायर्स को 100 प्रतिशत कैशबैक मिलेगा। फ्लिपकार्ट के इस खास ऑफर का नाम ‘Phone For Free’ रखा गया है। यह एक कॉन्टेस्ट है, जिसमें कुल 100 विनर्स होंगे। विनर्स को इस सेल में खरीदे गए स्मार्टफोन की परी कीमत कैशबैक के तौर पर वापस कर दी जाएगी। इस सेल में स्मार्टफोन खरीदने वाले बायर्स में से 100 लोेगों को लकी विनर चुना जाएगा और सिर्फ उन्हीं को कैशबैक मिलेगा।

यह भी पढ़ें—Amazon से ऑर्डर किया Redmi 8A Dual स्मार्टफोन, बॉक्स खोलकर देख तो उड़ गए होश

smartphone2.png

ऐसे मिलेगा फायदा
Flipkart के Phone For Free कॉन्टेस्ट में हिस्सा लेने के लिए आपको दोपहर 12 बजे से रात 12 बजे के बीच फोन ऑर्डर करना होगा। आप अपनी पसंद का और किसी भी कीमत का फोन ऑर्डर कर सकते हैं। इसके बाद फ्लिपकार्ट बायर्स में 100 लकी विनर्स चुनेगा। इन लकी विनर्स को खरीद गए स्मार्टफोन की कीमत कैश बैक के रूप में मिल जाएगी। ऐसे में आप फ्री में फ्लिपकार्ट से स्मार्टफोन खरीद सकते हैं।

यह भी पढ़ें—बिना इंटरनेट भी यूज कर सकते हैं Google Maps, फॉलो करने होंगे ये स्टेप

अगले महीने घोषित किए जाएंगे विनर्स
फ्लिपकार्ट के इस कॉन्टेस्ट का रिजल्ट अगले महीने यानि दिसंबर में घोषित किया जाएगा। 10 दिसंबर, 2020 को कॉन्टेस्ट के 100 लकी विनर्स घोषित किए जाएंगे। हालांकि सिर्फ उन्हीं ऑर्डर्स को कॉन्टेस्ट का हिस्सा माना जाएगा, जो डिलीवर हो चुके हैं। अगर आपने स्मार्टफोन खरीदने का बाद ऑर्डर कैंसल कर दिया तो आप कॉन्टेस्ट से बाहर हो जाएंगे।


{$inline_image}
Source: Gadgets