Tecno के स्मार्टफोन खरीदने पर जीत सकते हैं कार, बाइक और बहुत कुछ

प्रीमियम स्मार्टफोन ब्रांड Tecno ने सोमवार को यह घोषणा की कि भारत में प्रवेश करने के बाद तीन साल से भी कम समय में ही टेक्नो के ग्राहकों की संख्या 60 लाख के पार पहुंच गई है। इस उपलब्धि का जश्न मनाते हुए कंपनी ने The Great Tecno festival की घोषणा की है। ग्राहकों के लिए यह मेगा फेस्टिव बोनान्जा ऑफर्स एक नवंबर 2020 से लेकर 30 नवंबर 2020 तक चलेंगे।

मिलेगा आकर्षक पुरस्कार जीतने का मौका
कंपनी ने एक बयान में कहा है कि इस फेस्टिवल में उपभोक्ताओं को आकर्षक पुरस्कार जीतने का अवसर दिया जाएगा, जिसमें एक मारुति एस-प्रेसो कार, हीरो पैशन प्रो मोटर साइकिल्स और टेक्नो का कैमरा बेस्ड फोन कैमोन-15 प्रो और स्टाइलिश हाईपॉड्स एच-2 ईयरबड्स शामिल हैं। उपभोक्ताओं के लिए इनाम जीतने का फैसला किसी भी टेक्नो स्मार्टफोन की खरीद पर लकी ड्रॉ के आधार पर किया जाएगा।

यह भी पढ़ें—फ्री में स्मार्टफोन खरीदने का मौका, Flipkart दे रहा खास ऑफर ऐसे उठाएं लाभ

tecno_2.png

वेबसाइट पर कराना होगा रजिस्ट्रेशन
इस अवधि में टेक्नो स्मार्टफोन खरीदने वाले सभी उपभोक्ता लकी ड्रॉ में भाग लेने के पात्र होंगे। लकी ड्रॉ में भाग लेने के लिए उपभोक्ताओं को कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर रजिस्ट्रेशन कराना होगा। रजिस्ट्रेशन कराने के लिए अपना नाम, कॉन्टैक्ट नंबर, स्मार्टफोन का आईएमईआई नंबर, टेक्नो फोन की खरीद की तारीख और इनवॉयस की कॉपी देनी होगी तथा इसे सात दिसंबर को या उससे पहले जमा कराना होगा।

यह भी पढ़ें—Google से कस्टमर केयर का नंबर निकालना पड़ सकता है भारी, खाली हो सकता है आपका बैंक अकाउंट

15 दिसंबर को अनाउंस करेंगे विनर्स के नाम
टेक्नो ने कहा कि लकी ड्रॉ 15 दिसंबर को निकाला जाएगा। विजेताओं को उनके दिए गए कॉन्टैक्ट नंबर से लकी ड्रॉ के नतीजों की सूचना दी जाएगी। ट्रांशन इंडिया के सीईओ अरिजीत तालापात्रा ने एक बयान में कहा, टेक्नो के ग्राहकों की संख्या 60 लाख के पार पहुंचने की यह उपलब्धि देश में हमारी मजबूत मौजूदगी को दर्शाता है। यह महत्वाकांक्षी भारत के लोगों के बीच टेक्नो की बढ़ती लोकप्रियता का प्रमाण है।



Source: Gadgets