Lava ने लॉन्च किया दिलचस्प विशेषताओं से लैस सस्ता lava flip फोन, जानें खूबियां

घरेलू स्मार्टफोन ब्रैंड लावा ने (Lava) अपना नया फीचर फोन लावा फ्लिप (lava flip) लॉन्च किया, जिसकी कीमत 1640 रुपये है और यह एक आइकोनिक फ्लिप डिजाइन फोन है। यह फीचर फोन दो रंगों-लाल एवं नीला–में उपलब्ध है और इन्हें सभी आउटलेट्स से खरीदा जा सकता है। शीघ्र ही यह फोन सभी रंगों के साथ फ्लिपकार्ट और एमेजॉन पर भी उपलब्ध होगा।

दिलचस्प विशेषताओं से लैस
लावा इंटरनेशनल लिमिटेड के प्रमुख (प्रॉडक्ट) तेजिंदर सिंह ने कहा, यह आधुनिक दिन फीचर फोन न केवल शानदार दिखता है, बल्कि कई दिलचस्प विशेषताओं से भी लैस है। इस तरह यह स्टाइल और कार्यक्षमता का एक आदर्श मिश्रण बन जाता है। हमें विश्वास है कि लावा फ्लिप युवा और पुरानी दोनों पीढ़ियों के लिए समान रूप से अपील करेगा।

यह भी पढ़ें— लॉन्च हुआ देश का सबसे सस्ता मोबाइल, कीमत मात्र 699 रु, स्मार्टफोन पर भेज सकते हैं मैसेज और फोटो

lava_2.png

फीचर्स
इस फोन केे फीचर्स की बात करेें तो लावा फ्लिप का में 2.4 इंच की डिस्प्ले स्क्रीन दी गई है और इसका बॉडी पॉलीकार्बोनेट है। इसमें 32 जीबी तक का एक्सपेंडेबल मेमोरी है। यह फोन मिलिट्री ग्रेड सर्टिफाइड है और यह प्रीमियम 36 डिग्री ट्रांसपेरेंट पैकेजिंग में आता है। लावा फ्लिप ड्यूल सिम को सपोर्ट करता है और सुपर-बैटरी मोड के साथ समर्थित 1200एमएएच की ली-आयन बैटरी के साथ आता है जो एक बार चार्ज होने पर तीन दिन तक चलती है।

यह भी पढ़ें—कभी Apple का बहिष्कार करने वाले ट्रंप इस काम के लिए यूज करते हैं दो iphone

अन्य विशेषताएं
फोन में एक वीजीए कैमरा है, जो ऊपर की तरफ एलईडी कॉल नोटिफिकेशन को ब्लिंक करता है और ऑटो कॉल रिकॉर्डिंग का भी प्रावधान करता है। इस फोन के जरिए 22 भाषाओं में इनकमिंग टेक्स्ट रिसीव किया जा सकता है। साथ ही यह यूजर सात भाषाओं अंग्रेजी, हिंदी, तमिल, कन्नड़, तेलुगू, गुजराती और पंजाबी में टाइप कर सकते हैं। इस फोन में इंस्टेंट टार्च, वायरलेस एफएम (रिकार्डिग के साथ), नम्बर टॉकर और कांट्रेक्ट अइकोन है।



Source: Gadgets