VIVO लाया अनोखा ऑफर: 101 रु में घर लाएं 50 हजार तक के स्मार्टफोन, ऐसे उठाए लाभ

इस फेस्टिव सीजन मे अगर आप भी नया स्मार्टफोन लेने की ख्वाहिश रखते हैं और पैसों की तंगी की वजह से नहीं ले पा रहे हैं तो निराश न हों। अब आप मात्र 101 रुपए देकर 50 हजार तक का स्मार्टफोन घर ला सकते हैं। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वीवो (VIVO) यूजर्स के लिए नया और अनोखा ऑफर लेकर आई है। VIVO के इस ग्रेट दिवाली ऑफर (Diwali Offer) में 101 रुपए का डाउन पेमेंट कर इस कंपनी के स्मार्टफोन खरीद सकते हैं। बाकि रकम आपको आसान किश्तों में चुकानी होगी।

10 फीसदी का इंस्टेंट कैशबैक भी
अगर आप वीवो के दिवाली ऑफर के तहत स्मार्टफोन खरीदते हैं और ICICI बैंक, बैंक ऑफ बड़ौदा, कोटक महिंद्रा बैंक, फेडरल बैंक के Credit Card से ईएमआई ट्रांजेक्शन करते हैं तो आपको 10 पर्सेंट तक का इंस्टेंट कैशबैक भी मिलेगा। इसके अलावा वीवो इस ऑफर का लाभ बजाज फिनसर्व के यूजर्स को भी मिलेगा। इसमें तय अमाउंट की ईएमआई बाद में देनी होगी।

यह भी पढ़ें—6GB रैम, 2 स्क्रीन, 32MP सेल्फी कैमरे वाले LG G8X स्मार्टफोन पर मिल रहा 30 हजार रु का डिस्काउंट

vivo2.png

इन मॉडल्स पर मिल रहा ऑफर
कंपनी के इस दिवाली ऑफर में Vivo के स्मार्टफोन Y50, V20SE, V20 और X50 सीरीज के स्मार्टफोन सहित दूसरे हैंडसेट 101 रुपए के डाउन पेमेंट पर खरीदे जा सकते हैं। इन स्मार्टफोन्स पर यूजर्स को 24 महीने की वारंटी भी मिलेगी। इसके साथ ही इस ऑफर में कस्टमर्स को कंपनी की तरफ से वन टाइम स्क्रीन रिप्लेसमेंट की भी सुविधा मिलेगी।

यह भी पढ़ें—Samsung का QLED 8K Tv खरीदने पर फ्री मिलेगा 1 लाख का यह स्मार्टफोन, जानें ऑफर्स

1500 रुपए का एक्सचेंज बोनस
इस दिवाली ऑफर के तहत आईडीएफसी फर्स्ट बैंक के कार्ड से खरीदी करने पर 5 प्रतिशत का कैशबैक भी मिलेगर। इसके अलावा वीवो अपग्रेड ऑफर के तहत 1500 रुपए का एडिशनल एक्सचेंज बोनस भी पा सकते हैं। वीवो के इस ऑफर का लाभ वीवो के ऑथोराइज्ड स्टोर पर भी जाकर ले सकते हैं।



Source: Gadgets