Samsung जल्द लॉन्च करेगा बजट स्मार्टफोन Galaxy A12, लीक हुईं अहम जानकारियां, मिलेेंगे ये खास फीचर

Samsung के स्मार्टफोन्स लोगों के बीच काफी लोकप्रिय हैं। इस वर्ष सैमसंग के स्मार्टफोन्स की रिकॉर्ड बिक्री हुई है। कंपनी ने कई नए—नए मॉडल्स बाजार में उतारे हैं। अब जल्द ही सैमसंग एक और बजट स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रहा है। इस स्मार्टफोन को Samsung Galaxy A12 के नाम से बाजार में पेश किया जाएगा। हाल ही इस स्मार्टफोन Galaxy A12 का सपोर्ट पेज एक वेबसाइट पर लाइव हो गया। सपोर्ट पेज लाइव होने से इस स्मार्टफोन से जुड़ी कई अहम जानकारियां सामने आई हैं। साथ ही इसके फीचर्स के बारे में भी पता चला है।

रूसी वेबसाइट पर हुआ स्पॉट
Samsung Galaxy A12 स्मार्टफोन को Samsung की रूसी वेबसाइट पर स्पॉट किया गया है। इस वेबसाइट पर इसका सपोर्ट पेज लाइव हो गया। वेबसाइट पर इस स्मार्टफोन को मॉडल नंबर SM-A125F/DSN के नाम से स्पॉट किया गया है। हालांकि सपोर्ट पेज पर इस स्मार्टफोन के बारे में ज्यादा डिटेल्स शेयर नहीं की गई। वहीं पिछले कुछ समय से इस स्मार्टफोन से जुड़े लीक्स सामने आ चुके हैं।

Galaxy A11 का अपग्रेडेड वर्जन
सैमसंग गैलेक्सी ए12 को Samsung Galaxy A11 का अपग्रेडेड वर्जन बताया जा रहा है। बता दें कि Galaxy A11 इसी वर्ष की शुरआत में लॉन्च किया गया था। वहीं Samsung Galaxy A12 पहली बार Geekbench पर अगस्त में स्पॉट किया गया था। अब यह एक बार फिर से चर्चा में आ गया है। लीक हुई जानकारी के अनुसार, इस स्मार्टफोन में MediaTek Helio P35 SoC प्रोसेसर दिया जा सकता है। साथ ही इसमें 3जीबी रैम मिल सकती है।

यह भी पढ़ें—स्मार्टफोन की तरह यूज कर सकते हैं सैमसंग के इस अनोखे टीवी को, रोटेट हो जाती है स्क्रीन, जानें अन्य खूबियां

samsung_2_1.png

जानिए कब होगा लॉन्च
हालांकि सैमसंग गैलेक्सी ए12 पिछले करीब तीन महीनों से चर्चा में है। अब इसक सपोर्ट पेज वेबसाइट पर लाइव होने से कयास लगाए जा रहे हैं कि इस स्मार्टफोन को जल्द ही लॉन्च किया जा सकता है। उम्मीद है कि यह स्मार्टफोन अगले साल जनवरी में पेश किया जा सकता है। साथ ही बताया जा रहा है कि सैमसंग के इस बजट स्मार्टफोन को करीब 12,000 रुपए की प्राइस रेंज में लॉन्च किया जा सकता है।

यह भी पढ़ें—आपका खोया फोन ढूंढ निकालेगा सैमसंग का यह अनोखा एप, जानिए कैसे करता है काम

ये हो सकते हैं फीचर्स
Samsung Galaxy A12 के संभावित फीचर्स की बात करें तो इसमें MediaTek Helio P35 SoC बजट रेंज प्रोसेसर मिल सकता है। यह इसमें 3GB RAM सपोर्ट के साथ लॉन्च किया जा सकता है। कयास लगाए जा रहे हैं कि सैमसंग का यह बजट स्मार्टफोन Android 10 पर आधारित OneUI 2.5 पर काम करेगा। इसकी डिस्प्ले फुल HD+ हो सकती है। हालांकि इसके कैमरे के बारे में फिलहाल कोई जानकारी सामने नहीं आई है।



Source: Gadgets