Amazon Wow Salary Days सेल में ये प्रोडक्ट्स खरीद सकते हैं सस्ते में, मिल रहा 50 फीसदी का डिस्काउंट

ई—कॉमर्स वेबसाइट्स समय—समय पर सेल का आयोजन करती रहती हैं। इन सेल में कस्टमर्स को कम कीमत पर प्रोडक्ट्स उपलब्ध कराए जाते हैं। ई—कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर Flipstart सेल चल रही है। इस सेल में यूजर्स को प्रोडक्ट्स पर 80 फीसदी तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है। वहीं Amazon पर भी Wow Salary Days चल रही है। यह सेल 3 दिसंबर तक चलेगी। Amazon Wow Salary Days सेल में लैपटॉप और टैबलेट्स पर 30 फीसदी तक छूट मिलेगी। वहीं बड़े अप्लायंसेज और टीवी व हेडफोन पर 50 फीसदी तक छूट दी जा रही है।

बैंक ऑफ बड़ौदा के साथ पार्टनरशिप
अमेजन ने Wow Salary Days सेल के लिए बैंक ऑफ बड़ौदा के साथ पार्टनरशिप की है। इस सेल में बैंक ऑफ बड़ौदा के डेबिट व क्रेडिट कार्ड के जरिए खरीदारी करने पर यूजर्स 1,500 रुपए की अतिरिक्त छूट पा सकते हैं। साथ ही इस सेल में कई प्रोडक्ट्स पर नो-कॉस्ट ईएमआई और एक्सचेंज डिस्काउंट जैसे ऑफर्स भी दिए जा रहे हैं।

लैपटॉप्स पर 30 फीसदी तक की छूट
Amazon Wow Salary Days में HP, Dell और Microsoft कंपनी के के लैपटॉप पर 30 फीसदी तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इस सेल में माइक्रोसॉफ्ट सर्फेस लैपटॉप 3 के 13.5 इंच मॉडल को 90,990 रुपए में लिस्ट किया गया है। जबकि इसकी असली कीमत 98,999 रुपए है। डिस्काउंट के अलावा लैपटॉप्स पर 6 महीने तक नो-कॉस्ट ईएमआई ऑफर की जा रही है।

यह भी पढ़ें—Amazon और Flipkart की टक्कर में भारत सरकार ला रही स्वदेशी ई—कॉमर्स प्लेटफॉर्म

amazon_2.png

इन प्रोडक्ट्स पर 50 फीसदी तक छूट
वहीं अमेजन की इस सेल में कई प्रोडक्ट्स पर 50 फीसदी तक की छूट भी मिल रही है। इस सेल में जाब्रा, बोट, सोनी, जेबीएल और दूसरे ब्रैंड के हेडफोन्स पर 50 फीसदी तक डिस्काउंट दिया जा रहा है। हेडफोन्स के अलावा बोट, जेबीएल और मी साउंडबार पर 30 फीसदी तक की छूट दी जा रही है। साथ ही प्रीमियम हेडफोन्स और स्पीकर्स पर नो-कॉस्ट ईएमआई ऑफर भी उपलब्ध है। इसके अलावा एप्पल कंपनी के एयरपॉड्स प्रो को 4 हजार रुपए की छूट के साथ 20,990 रुपए में खरीद सकते हैं। सैमसंग गैलेक्सी बड्स+ को 8,990 रुपए में लिस्ट किया गया है।

यह भी पढ़ें—Amazon पर 7 दिनों का प्रतिबंध लगाए जाने की हो रही मांग, जानिए क्या है मामला

रेफ्रिजरेटर, वॉशिंग मशीन और टीवी पर भी डिस्काउंट
अमेजन की इस सेल में बड़े होम अप्लाइंसेज पर भी अच्छा डिस्काउंट मिल रहा है। इस सेल में 6,490 रुपए की शुरुआती कीमत पर रेफ्रिजरेटर उपलब्ध कराया जा रहा है। वहीं वॉशिंग मशीन पर यूजर्स 35 फीसदी तक का डिस्काउंट पा सकते हैं। एंड्रॉयड टीवी पर भी 30 फीसदी तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है।



Source: Gadgets