iphone 11 सहित Apple के इन प्रोडक्ट्स को खरीद सकते हैं सस्ते में, जानिए किस आईफोन पर मिलेगी कितनी छूट

ई-कॉमर्स कंपनियां समय-समय पर अपने यूजर्स के लिए डिस्काउंट ऑफर करती रहती हैं। ई-कॉमर्स वेबसाइट्स अमेजन और फ्लिपकार्ट पर सेल चलती ही रहती है। फिलहाल अमेजन पर सेल चल रही है और इस सेल में आप आईफोन निर्माता कंपनी एप्पल के प्रोडक्ट्स सस्ते में खरीद कर सकते हैं। अमेजन डॉट इन ने एप्पल डेज सेल का ऐलान किया है। इसके तहत कई तरह के आकर्षक डील लाए गए हैं।

साथ ही आईफोन 11 सीरीज, आईफोन 7 सहित और भी कई उत्पादों पर डिस्कांउट दिए जाएंगे। कंपनी के मुताबिक, एप्पल डेज 16 दिसंबर तक लागू रहेगा। इसमें भाग लिए हुए सभी ब्रांड और विक्रेताओं की तरफ से लुभावने ऑफर दिए जाएंगे।

इन आईफोन्स पर मिलेगी इतनी छूट
अमेजन की एप्पल डेज सेल में ग्राहक आईफोन के अलग-अलग मॉडल सस्ते में खरीद सकते हैं। जानकारी के अनुसार, 2,900 रुपए की छूट के साथ 51,999 रुपए में आईफोन 11 को खरीद पाएंगे। इसके अलावा ग्राहक यस बैंक क्रेडिट कार्ड ईएमआई लेनदेन पर 1,750 रुपए की अतिरिक्त छूट का लाभ उठा सकते हैं। वहीं सेल के दौरान आईफोन 7 को अब तक के सबसे कम कीमत 23,999 रुपये में खरीदा जा सकेगा।

आईपैड मिनी में भी 5,000 तक की छूट रहेगी और अगर आप एचडीएफसी डेबिट और क्रेडिट कार्डस पर खरीददारी करेंगेए तो 3,000 रुपये के अतिरिक्त छूट का लाभ उठा सकेंगे। एचडीएफसी डेबिट और क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल कर एप्पल मैकबुक प्रो पर 6,000 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट भी प्राप्त कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें –अब आपको नहीं डरा पाएंगे बुरे सपने, Apple watch की मदद से दूर होगी प्रॉब्लम

apple_3.png

फ्लिपकार्ट पर भी चली थी एप्पल डेज सेल
बता दें कि हाल ही ई-कॉमर्स वेबसाइट पर भी एप्पल डेज सेल का आयोजन किया गया था। इस सेल में इस वर्ष लॉन्च हुए नए फ्लिपकार्ट की यह सेल 11 दिसंबर तक चली। इस सेल में यूजर्स को डिस्काउंट के अलावा एक्सचेंज, कैशबैक और नो.कॉस्ट ईएमआई जैसे ऑफर्स दिए गए।

इस सेल में आईफोन 11 प्रो को 79,999 रुपए की कीमत में उपलब्ध कराया गया। आईफोन 11 प्रो पर सेल में 26,601 रुपए का डिस्काउंट ऑफर किया गया। इस आईफोन पर एक्सचेंज ऑफर भी दिया गया। पुराने स्मार्टफोन से एक्सचेंज कराने पर 15,150 रुपए तक का डिस्काउंट दिया गया।

यह भी पढ़ें –iPhone के बैक पैनल में छिपा है कमाल का बटन, ऐसे करें इस्तेमाल

एप्पल भी लाया स्कीम

आईफोन 12 को आप 63 हजार रुपए तक के डिस्काउंट में खरीद सकते हैं। दरअसलए आईफोन निर्माता कंपनी एप्पल ने यूजर्स के लिए स्कीम लॉन्च की है। इसके तहत कंपनी 1,19,900 रुपए के आईफोन 12 पर 63 हजार रुपए तक का डिस्काउंट ऑफर कर रही है। आईफोन 12 पर यह ऑफर कंपनी की स्कीम के तहत दिया जा रहा है। इस ऑफर में आईफोन 12 खरीदने के लिए आपको अपना कोई पुराना स्मार्टफोन देना होगा। इसे आप एक्सचेंज ऑफर भी मान सकते हैं।


{$inline_image}
Source: Gadgets