इन स्मार्टफोन्स को सस्ते में खरीदने का मौका, iphone 11 पर 20 हजार रुपए की छूट, जानें अन्य ऑफर्स के बारे में

ई-कॉमर्स वेबसाइट्स समय-समय पर ग्राहकों के लिए सेल का आयोजन करती रहती हैं। क्रिसमस और नए साल के मौके पर भी कंपनियां सेल का आयोजन करती हैं। इन सेल में ग्राहकों को डिस्काउंट ऑफर किए जाते हैं इस कड़ी में ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट की इलेक्ट्रॉनिक सेल शुरू होने जा रही है। यह सेल 26 दिसंबर से शुरू होगी, जो 28 दिसंबर तक चलेगी। इस तीन दिवसीय सेल में इलेक्ट्रॉनिक आइटम्स के साथ पॉपुुलर स्मार्टफोन्स पर भी अच्छा डिस्काउंट और अन्य ऑफर दिए जा रहे हैं। अगर आप भी नए साल में नया स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो फ्लिपकार्ट की इस सेल में आपको सस्ता मिल सकता है। तो जानते हैं इस सेल में किस स्मार्टफोन पर कितनी छूट मिल रही है।

iphone XR
फ्लिपकार्ट की सेल में आईफोन्स पर भी अच्छा डिस्काउंट मिल रहा है। सेल में iphone XR को 38,999 रुपए में उपलब्ध कराया जाएगा। बता दें कि आईफोन एक्सआर की वास्तविक कीमत फिलहाल 47,900 रुपए है। सेल में इस फोन पर डिस्काउंट के अलावा एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है। एक्सचेंज ऑफर के तहत इस फोन को खरीदने पर आपको 13 हजार रुपए तक का और फायदा हो सकता है।

iphone 11 Pro
फ्लिपकार्ट इलेक्ट्रॉनिक्स सेल में iphone 11 Pro पर जबरदस्त डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। इस सेल में आईफोन 11 प्रो पर 20 हजार रुपए का डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। 99,999 रुपए के आईफोन 11 प्रो को आप सेल में डिस्काउंट के बाद 79,999 रुपए में खरीद सकते हैं। इस आईफोन पर एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है। एक्सचेंज ऑफर में खरीदने पर आपको 26,601 रुपए तक का और फायदा हो सकता है।

यह भी पढ़ें –अक्टूबर में BSNL ने गंवाए 50 हजार ब्राडबैंड कनेक्क्शन, Airtel ने फिर पछाड़ा Jio को पढें पूरी रिपोर्ट

discount_2.png

Moto G 5G पर भी डिस्काउंट
फ्लिपकार्ट की इस सेल में मोटरोल के 5जी स्मार्टफोन मोटो जी 5जी पर अच्छा डिस्काउंट दिया जा रहा है। बता दें कि कंपनी ने इस स्मार्टफोन को 20,999 रुपए की कीमत में लॉन्च किया था। वही फ्लिपकार्ट की इलेक्ट्रॉनिक सेल में मोटरोला के इस स्मार्टफोन को 19,999 रुपए की कीमत में उपलब्ध कराया जाएगा। वहीं इस फोन के फीचर्स की बात करें तो इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ आने वाला यह फोन स्नैपड्रैगन 750ळ प्रोसेसर से लैस है।

यह भी पढ़ें –लॉन्च से पहले हुआ Samsung Galaxy Buds Pro की कीमतों लेकर यह खुलासा, आप भी जानें

Realme X 3
रियलमी का यह स्मार्टफोन सेल में 27,999 रुपए की बजाय 23,999 रुपये में खरीदा जा सकेगा। फोन में 6.57 इंच का फुल एचडी$ डिस्प्ले दिया गया है। डिस्प्ले का रिफ्रेश रेट 120एचजेड है। 8जीबी रैम और 128जीबीके इंटरनल स्टोरेज वाले इस फोन में स्नैपड्रैगन 855$ प्रोसेसर दिया गया है। फटॉग्रफी के लिए इस फोन में 64 मेगापिक्सल का क्वॉड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है।


{$inline_image}
Source: Gadgets