Flipkart पर साल की अंतिम सेल में सस्ते मिल रहे हैं Smartphones, यहां जानें डिटेल्स

ई-कॉमर्स कंपनियां सेल के दौरान ग्राहकों को प्रोडक्ट्स पर डिस्काउंट देती हैं। इन सेल में ग्राहक भी सस्ते में प्रोडक्ट्स खरीदने का इंतजार करते हैं। बता दें कि फ्लिपकार्ट पर 29 दिसंबर से ईयर एंड सेल शुरू हो गई है। यह सेल 31 दिसंबर तक चलेगी। इस सेल में ग्राहकों को के अलग-अलग ब्रांड्स के स्मार्टफोन्स पर अच्छा डिस्काउंट दिया जा रहाहै। इसके अलावा आईसीआईसीआई बैंक क्रेडिट कार्ड से खरीदी करने पर ग्राहकों को दस प्रतिशत का एक्स्ट्रा डिस्काउंट मिल रहा है। इसके साथ ही नो कॉस्ट ईएमआई और एक्सचेंज ऑफर जैसी स्कीम भी सेल में रखी गई हैं।

आईफोन सस्ते में खरीदने का मौका
फ्लिपकार्ट की इस ईयर एंड सेल में एप्पल के कई आईफोन मॉडल्स को आप सस्ते में खरीद सकते हैं। सेल में एप्पल आईफोन एसई, आईफोन एक्सआर और आईफोन 11 प्रो पर अच्छा डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसके अलावा ओप्पों के स्मार्टफोन भी सस्ते में खरीद सकते हैं। अगर आप ओप्पो का स्मार्टफोन आईसीआईसीआई बैंक के क्रेडिट कार्ड से खरीदते हैं तो आप 2500 रुपए तक का डिस्काउंट पा सकते हैं। हालाकिं यह डिस्काउंट सिर्फ 25 हजार रुपये से ज्यादा कीमत वाले स्मार्टफोन पर ही मिल पाएंगे।

यह भी पढ़ें-नए साल में Xiaomi लॉन्च करेगी तीन Foldable Smartphone, सैमसंग से होगा कड़ा मुकाबला

flipkart_2.png

प्रोडक्ट्स आउट ऑफ स्टॉक

सेल या ऑफर की वजह से कई बार प्रोडक्ट्स आउट ऑफ स्टॉक (out of Stock) भी हो जाते हैं। हालांकि ऐसा कुछ प्रोडक्ट्स के साथ ही होता है। लेकिन कभी आपने ऐसा देखा है कि सेल के दौरान एक साथ सभी प्रोडक्ट्स आउट ऑफ स्टॉक हो जाएं। BGR India की रिपोर्ट के अनुसार, फ्लिपकार्ट (Flipkart) पर यूजर्स के साथ ऐसा ही कुछ हुआ। दरअसल फ्लिपकार्ट पर 29 दिसंबर से एक सेल का आयोजन किया गया। पहले ही दिन यूजर्स को निराशा हाथ लगी। मंगलवार को सेल के दौरान दोपहर को फ्लिपकार्ट पर अचानक से सभी प्रॉडक्ट आउट ऑफ स्टॉक हो गए, जिससे यूजर्स को परेशानी झेलनी पड़ी।

यह भी पढ़ें-1 जनवरी से महंगे हो जाएंगे टीवी, फ्रीज, वाशिंग मशीन जैसे होम अप्लायंसेज, जानिए वजह और नई कीमतें

इस वजह से हुआ ऐसा
बताया जा रहा है कि फ्लिपकार्ट पर किसी तकनीकी गड़बड़ी के कारण सभी कैटेगरी के प्रॉडक्ट ऑउट-ऑफ-स्टॉक दिखने लगे थे। प्रोडक्ट के आउट ऑफ स्टॉक होने की समस्या शाम 4 बजे के आसपास आई। हालांकि कंपनी ने थोड़ी देर बाद ही इस तकनीकी गड़बड़ी को ठीक कर लिया। इसके बाद सारे प्रोडक्ट फिर से स्टॉक में दिखने लगे। हालांकि इस दौरान यूजर्स को काफी परेशानी हुई।



Source: Gadgets