नए साल में लॉन्च होगा सोने से बना Apple Airpods max, कीमत जानक उड़ जाएंगे होश

टेक जाएंट एप्पल (Apple) के प्रोडक्ट्स का यूजर्स को हमेशा इंतजार रहता है। एप्पल के प्रोडक्ट ग्राहकों को आकर्षित करते हैं। बता दें कि कई बार पॉपुलार प्रोडक्ट्स को कस्टमाइज कर नए अवतार में भी पेश किया जाता है। आजकल प्रोडक्ट्स को कस्टम करने का चलन बढ़ गया है। ऐसे में कई बार एप्पल के प्रोडक्ट्स का भी कस्टम संस्करण पेश किए जाते हैं। अब नए साल में एप्पल के एक पॉपुलर प्रोडक्ट का कस्टम संस्करण आने वाला है। हाल ही रूसी लक्जरी ब्रांड कैवियार ने घोषणा की है कि वह एप्पल एयरपॉड्स मैक्स (Apple Airpods Max) का एक कस्टम संस्करण लॉन्च करेगी। यह एयरपॉड्स (Gold Plated Apple Airpods Max) सोने के बन होंगे।

सोने से बना होगा एप्पल का एयरपॉड मैक्स
बता दें कि रूसी लक्जरी ब्रांड कैवियार को लोकप्रिय टेक उत्पादों के लक्जरी वेरिएंट बनाने के लिए जाना जाता है। इससे पहले भी कैवियार कई प्रोडक्ट्स के लक्जरी वेरिएंट बना चुका है। अब मैकरूमर्स की रिपोर्ट की मानें तो कैवियार 2021 में एप्पल के एयरपॉड्स मैक्स का लक्जरी वेरिएंट लॉन्च करेगा। ये एयरपॉड्स सोने के बने होंगे औार इन्हें दो कलर में उपलब्ध कराया जाएगा। रिपोर्ट के अनुसार, इन एयरपॉड्स को ऑर्डर के बाद ग्राहक के लिए बनाया जाएगा।

यह भी पढ़ें-न्यू ईयर से ठीक पहले Apple ने ऐप स्टोर से हटाया प्राइवेट पार्टियों वाले इस एप को, जानिए क्यों किया ऐसा

इतनी हो सकती है कीमत
एप्पल के इन कस्टम एयरपॉड्स पर सोना चढ़ा होगा। ऐसे में इनकी कीमत ज्यादा तो होगी ही। इनकी कीमत की बात करें तो रिपोर्ट के अनुसार कैवियार एप्पल के इन कस्टम हेडफोन वेरिएंट की कीमत 108,000 अमरीकी डॉलर रख सकता है। बता दें कि वैसे भी एप्पल के एयरपॉड्स महंगे ही होते हैं। ऐसे में इनके कस्टम वेरिएंट की कीमत इतनी हो सकती है। हालांकि कंपनी की तरफ से इनकी कीमत के बारे में कोई बयान नहीं आया है। ये एयरपॉड्स सफेद और काले रंग में पेष किए जाएंगे।

यह भी पढ़ें-1 जनवरी से इन iphone और Android फोन्स में नहीं चलेगा WhatsApp, यहां देखें लिस्ट

आईफोन का कस्टम वेरिएंट भी किया था लॉन्च
बता दें कि यह पहली बार नहीं हैं, जब कैवियार ग्रुप एप्पल के किसी प्रोडक्ट का कस्टम वेरिएंट लॉन्च करेगा। इससे पहले कैवियार ने आईफोन 12 प्रो का भी कस्टम वेरिएंट पेष किया था। वहीं एयरपॉड्स मैक्स के कस्टम वेरिएंट को लेकर कैवियार ने एक बयान में कहा है कि एप्पल एयरपॉड्स मैक्स को शुद्ध सोने का डिजाइन दिया गया है। यह इसके लुक को और भी ज्यादा आकर्षक बनाता है। साथ ही कंपनी का कहना है कि उसके लिए ग्राहकों की पसंद का पूरा ध्यान रखा गया है। वहीं इसके किसी भी तरह से त्रुटिहीन होने पर भी जोर दिया गया है।



Source: Gadgets