Samsung Galaxy 21 की प्री बुकिंग कराने यूजर्स को मिलेंगे फ्री गिफ्ट, यहां जानें पूरी डिटेल

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग (Samsung) अपने आगामी स्मार्टफोन सीरीज गैलेक्सी एस21 (Samsung Galaxy S21) को लेकर चर्चा में है। बता दें कि सैमसंग गैलेक्सी एस21 सीरीज की जानकारियां लॉन्च से पहले ही लीक हो गई है। बता दें कि सैमसंग अपनी इस सीरीज को 14 जनवरी को लॉन्च करेगी। हाल ही सैमसंग ने इसकी प्री बुकिंग को लेकर भी जानकारी दी थी। सैमसंग ने बताया था कि गैलैक्सी एस21 सीरीज की प्री-बुकिंग करने पर 3,849 रुपये वाला फोन कवर बिल्कुल मुफ्त दिया जा रहा है, इसके अलावा फोन की प्री बुकिंग पर ग्राहकों को कई अन्स ऑफर्स भी दिए जा रहे हैं।

प्री बुकिंग पर मिलेंगे ये आइटम फ्री
Samsung Galaxy S21 और Galaxy S21 Plus स्मार्टफोन की प्री-बुकिंग कराने वाले कस्टमर्स को पहले SmartTag और Galaxy Buds Live फ्री दिए जाने की खबर थी। वहीं अब जो कस्टमर्स Samsung Galaxy S21 Ultra की प्री-बुकिंग करेंगे, उन्हें Galaxy SmartTag और Galaxy Buds Pro मुफ्त दिए जाएंगे।

2000 रुपए में करा सकते हैं बुक
सैमसंग ने हाल ही घोषित किया कि भारत में ग्राहक 2,000 रुपये की टोकन राशि देकर आगामी गैलेक्सी फ्लैगशिप को प्री-रिजर्व कर सकते हैं। आगामी गैलेक्सी फ्लैगशिप को जल्दी से प्राप्त करने के इच्छुक ग्राहक सैमसंग इंडिया के ई-स्टोर WWW.Samsung.com या सैमसंग शॉप ऐप पर रिजर्वेशन कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें-अलसी के तेल से ठीक कर सकते हैं स्मार्टफोन की टूटी डिस्प्ले को, यहां जानिए कैसे

samsung_2.png

नेक्स्ट गैलेक्सी के वीआईपी पास
कंपनी ने एक बयान में कहा, प्री-रिजर्वेशन करने वाले ग्राहकों को नेक्स्ट गैलेक्सी वीआईपी पास मिलेगा। जब ग्राहक बाद में डिवाइस को प्री-बुक करता है, तो डिवाइस की कीमत से 2,000 रुपये की टोकन राशि काट ली जाएगी। गैलेक्सी फ्लैगशिप को प्री-रिजर्व करने वाले ग्राहकों को मुफ्त में 3,849 रुपये का कवर मिलेगा।

यह भी पढ़ें-Oppo ने लॉन्च किया Reno 5 स्मार्टफोन, जानें इसकी कीमत व फीचर्स के बारे में

बिक्री 29 जनवरी से
गैलेक्सी अनपैक्ड 2021 इवेंट के बाद गैलेक्सी एस21 के मॉडलों को 21 जनवरी तक यहां के बाजारों में रिजर्वेशन के लिए उपलब्ध करा दिया जाएगा। रिपोर्ट के मुताबिक, रिजर्वेशन करने वाले ग्राहक 22 से 28 जनवरी के बीच एस21 के मॉडलों के लिए अपना ऑर्डर दे सकेंगे। इसकी बिक्री दक्षिण कोरिया में 29 जनवरी से आखिरकार शुरू होगी।



Source: Mobile News