इन स्मार्टफोन्स में नहीं चला पाएंगे FAU-G गेम, इन ऐप्स अपग्रेड के लिए चुकाने होंगे इतने रुपए

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने 72वें गणतंत्र दिवस के अवसर पर सोशल मीडिया पर मोबाइल एक्शन गेम फियरलेस एंड यूनाइटेड गार्ड्स (FAU-G) के लॉन्च की घोषणा की। अक्षय ने एक एनिमेटेड ट्रेलर के साथ गेम का अनावरण किया। उन्होंने लिखा कि फौजी: फियरलेस एंड यूनाइटेड गार्ड्स। दुश्मन का सामना करें, देश के लिए लड़ें, तिरंगे की रक्षा करें। भारत का सबसे प्रत्याशित एक्शन गेम, फियरलेस एंड यूनाइटेड गार्ड्स : फौजी, आपको फ्रंटलाइन पर लेकर जाएगा। अपने मिशन की शुरुआत आज ही करें।

फिलहाल एंड्रॉयड यूजर्स के लिए ही
इस गेम को बेंगलुरू के स्टूडियो एनकोर गेम्स ने विकसित किया है, जिसमें खुद अक्षय का भी कॉन्सेप्ट शामिल है। गेम को आखिरकार गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध करा दिया गया है। हालांकि इस बारे में अभी भी कोई जानकारी उपलब्ध नहीं है कि आईओएस यूजर्स भी इसे डाउनलोड कर पाएंगे या नहीं। फिलहाल यह गेम सिर्फ एंड्रॉयड यूजर्स के खेलने के लिए ही उपलब्ध है।

यह भी पढ़ें—यह है 2020 का सबसे लोकप्रिय मोबाइल गेम, पबजी को भी छोड़ा पीछे

faug.png

इन-ऐप्स अपग्रेड के लिए चुकाने होंगे रुपए
बता दें कि FAUG गेम भारत में फ्री लॉन्च किया गया है। गूगल प्ले स्टोर से इसे फ्री में डाउनलोड किया जा सकता है। हालांकि FAU-G गेम के इन-ऐप्स अपग्रेड के लिए यूजर्स को पैसे चुकाने पड़ेंगे। रिपोर्ट के अनुसार यूजर्स को इसके लिए 19, 149, 299, 599, 1299 और 2999 रुपए तक देने पड़ सकते हैं। बता दें कि दावा किया जा रहा है कि इस गेम की कुल कमाई का 20 प्रतिशत हिस्सा भारत के वीर फंड में दिया जाएगा।

यह भी पढ़ें—PUBG Mobile India की लॉन्चिंग को लेकर हुआ बड़ा खुलासा! यहां जानें डिटेल

इन मोबाइल में नहीं चलेगा FAU-G
FAU-G गेम फिलहाल एंड्रॉयड यूजर्स के लिए ही उपलब्ध है, लेकिन इसके लिए लेटेस्ट एंड्रॉयड वर्जन होना चाहिए। यह गेम एंड्रॉयड 8 या फिर उससे अपग्रेडेट वर्जन को ही सपोर्ट करेगा। एंड्रॉयड 8 से पुराने ऑपरेटिंग सिस्टम वाले स्मार्टफोन में FAU-G गेम डाउनलोड नहीं हो पाएगा। बता दें कि FAU-G गेम iOS बेस्ड iPhone और iPads के लिए रजिस्ट्रेशन के लिए फिलहाल उपलब्ध नहीं है।



Source: Mobile Apps News